ताज़ा खबर
 

सोनम कपूर की शादी में इस गाने पर ठुमके लगाते नजर आएंगे करण जौहर, जानिए पूरी डिटेल्स

कहा जा रहा है कि शादी में फिल्ममेकर करण जौहर डांस परफॉर्मेंस देकर सोनम कपूर को सरप्राइज देंगे, जिसे खुद कोरियोग्राफर फराह खान कोरियोग्राफ करेंगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनम अगले महीने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं। सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर ने कोरियोग्राफर फराह खान से संगीत फंक्शन के लिए कोरियोग्राफी करने की रिक्वेस्ट की है। ऐसा कहा जा रहा है कि शादी में फिल्ममेकर करण जौहर डांस परफॉर्मेंस देकर सोनम कपूर को सरप्राइज देंगे, जिसे खुद फराह खान कोरियोग्राफ करेंगी।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, सोनम कपूर की शादी के फंक्शन्स के लिए पूरा बॉलीवुड उत्साहित है। गेस्ट्स सोनम कपूर की फिल्म के गाने ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ जैसे गानों पर ठुमके लगाते भी नजर आएंगे। संगीत का कार्यक्रम 29 अप्रैल से मई के पहले हफ्ते में आयोजित किया जा सकता है। संगीत, उसके बाद शादी और फिर ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन देने की तैयारी है। रिपोर्ट के अनुसार, संगीत और शादी का फंक्शन एक दिन ही आयोजित किया जा सकता है, हालांकि इस बात की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

सुनने में आ रहा है कि करण जौहर सोनम कपूर की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के टाइटल सॉन्ग पर शादी में ठुमके लगाते हुए नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि संगीत के लिए डांस रिहर्सल अनिल कपूर के घर पर शुरू हो चुका है और यही फराह खान की ओर से सोनम कपूर के लिए शादी का गिफ्ट है। पहले सुनने में आया था कि सोनम कपूर की शादी जेनेवा में होने वाली थी, हालांकि परिवार इस बात के लिए राजी नहीं हुआ, क्योंकि परिवार के बूढ़े-बजुर्गों को शादी में शामिल होने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता। खबर ये भी है कि कुछ वक्त पहले हुए श्रीदेवी के निधन के कारण कपूर परिवार सादगी के साथ सभी फंक्शन करना चाहता है। कुछ वक्त पहले ऐसी भी खबरें सामने आ चुकी हैं कि श्रीदेवी के निधन के कारण सोनम के पेरेंट्स शादी को आगे टालना चाहते थे, लेकिन बोनी कपूर ने इस बात से इनकार कर दिया और शादी में आने का वादा भी किया। इसके बाद अनिल कपूर शादी के आयोजन के लिए मान गए।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App