ताज़ा खबर
 

इस वजह से अपनी बायोपिक में करण जौहर चाहते हैं ट्विंकल खन्ना का किरदार निभाए आलिया भट्ट

करण जौहर ने कहा आलिया मेरी दूसरी बेटी और तीसरी चाइल्ड हैं। जिसपर मजाक करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि अगर कभी करण पर कोई बायोपिक बनती है तो वो उसमें उनकी मां हिरु जौहर का किरदार निभाएंगी।

करण जौहर ने अपने हाथों से आलिया भट्ट को दिया अवॉर्ड। (Image Source: Instagram)

करण जौहर और आलिया भट्ट स्टूटेंड ऑफ द ईयर के समय से दोस्त हैं। करण ने ही फिल्म इंडस्ट्री में आलिया को लॉन्च किया था। तभी से जौहर आलिया के लिए एक मेंटर और पिता समान फिगर बन गए हैं। इस समय एक्ट्रेस अपनी उम्दा परफॉर्मेंस के बलबूते नई ऊंचाईयों को छू रही हैं। हाईवे, उड़ता पंजाब और डियर जिंदगी जैसी फिल्मों में उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल का लोहा मनवाया है। हाल ही में हेल्लो हॉल ऑफ फेम अवार्ड का आयोजन मुंबई में किया गया था। जिसमें बॉलीवुड के लगभग सभी सेलिब्रिटीज ने हिस्सा लिया। इस अवॉर्ड फंक्शन में आलिया को आउटस्टैंडिंग टैलेंट ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला। जिसे किसी और ने नहीं बल्कि करण जौहर ने अपने हाथों से उन्हें दिया।

एक लीडिंग टैब्लॉयड के अनुसार भावुक करण जौहर ने कहा आलिया मेरी दूसरी बेटी और तीसरी चाइल्ड हैं। जिसपर मजाक करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि अगर कभी करण पर कोई बायोपिक बनती है तो वो उसमें उनकी मां हिरु जौहर का किरदार निभाएंगी। जिसपर करण ने कहा तुम इस रोल के लिए पर्याप्त सिंधी नहीं हो। इसके बाद निर्माता ने कहा कि वो चाहेंगे फिल्म में आलिया उनके बचपन की दोस्त ट्विंकल खन्ना का किरदार निभाए। करण ने कई मौकों पर इस बात को स्वीकार किया है कि उनका पहला प्यार ट्विंकल उर्फ टीना थीं। दोनों काफी लंबे वक्त से एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। इसी वजह से करण आलिया को इस रोल को स्क्रिन पर निभाते हुए देखना चाहते हैं क्योंकि आलिया भी उनके दिल के करीब है। इस अवॉर्ड फंक्शन में ट्विंकल को विजिनरी वूमेन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया।

बता दें कि मंगलवार को हुए हैलो हॉल आॅफ फेम अवॉर्ड के दौरान दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़े रेड कार्पेट पर एंट्री ली। बता दें कि शाहिद और मीरा को मोस्ट स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड मिला है। इस अवॉर्ड कार्यक्रम के दौरान यह दोनों एक साथ बेहद ही अच्छे दिखाई दे रहे थे। यह अवॉर्ड जीतने के बाद इस कपल ने एक साथ बेहतरीन अंदाज में कई तस्वीरें भी खिंचवाई।

हाल ही में शाहिद को एचटी अवॉर्ड में मोस्ट स्टाइलिश एक्टर का अवॉर्ड भी मिला है। इस अवॉर्ड कार्यक्रम में वरुण धवन, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, शमिता शेट्टी, अमिताभ बच्चन से लेकर रेखा तक ने शिरकत की थी।

शाहिद-मीरा ने जीता 'स्टाइलिश कपल ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड

एडवांस टैक्स जमा करने वाले टॉप सेलेब्रिटी बने सलमान खान; लिस्ट में शामिल हुए कपिल शर्मा, करण जौहर और आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 स्पाइडर मैन की ड्रेस में दिखाई दिया अबराम, शाहरुख खान ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर
2 जल्द शादी करने वाले हैं दीया और बाती हम के सूरज यानि अनस राशिद, 14 साल छोटी हैं दुल्हन
3 हॉलीवुड फिल्म करने में बिजी हैं अभय देओल, इस फिल्म से प्रेम चोपड़ा भी कर रहे हैं वापसी
ये पढ़ा क्या?
X