संजय कपूर की बेटी शनाया को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे करण जौहर, स्टार किड के डेब्यू पर यूजर्स पूछ रहे ये सवाल

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को करण जौहर अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन से लॉन्च करने वाले हैं। उनकी घोषणा से सोशल मीडिया यूजर्स नाराज़ दिखे और कहने लगे कि सिर्फ स्टार किड्स….

shanaya kapoor, shanaya kapoor bollywood debut, karan johar
शनाया कपूर को के फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होगी (Photo-Karan Johar/Twitter)

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू को तैयार हैं। करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शनाया की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। करण ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि शनाया का #DCASquad में स्वागत है। इस जुलाई उनकी पहली फ़िल्म के साथ ये शानदार जर्नी शुरू होने वाली है। करन जौहर के इस घोषणा से सोशल मीडिया यूजर्स ज्यादा खुश नहीं दिख रहे और उनसे कई सवाल पूछ रहे हैं।

शनाया के बॉलीवुड में आने की खबरें कई दिनों से चल रही थीं। करण इससे पहले उनकी चचेरी बहन जान्हवी कपूर को भी लॉन्च कर चुके हैं। अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर को भी करण जौहर ने ही लॉन्च किया था। और अब जब वो कपूर परिवार की ही शनाया कपूर को लॉन्च करने जा रहे हैं तो यूजर्स उनसे कई सवाल पूछ रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

प्रणय सिंह नाम के एक यूजर ने करण के इंस्टाग्राम पोस्ट पर पूछा, ‘स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए कितने पैसे मिलते हैं आपको?’ शीनू नाम की एक यूजर ने लिखा, ‘आ गए करण जी स्टार किड को प्रमोट करने के लिए।’ जय ठक्कर ने व्यंग के अंदाज में लिखा, ‘करण जौहर रोजगार योजना।’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

मनसा नाम की एक यूजर ने लिखा, ‘प्लीज दूसरे एक्टर्स को भी इसी तरह मौका दें। मैं ये नहीं कह रही कि स्टार किड्स को मौका मत दें लेकिन दूसरों लोग इंडस्ट्री में जिंदा रहने के लिए जो संघर्ष करते हैं, उनके साथ ये अन्याय है।’

 

संयुक्त श्रीवास्तव ने लिखा, ‘इसलिए बनाया था न Fabulous Lives Of Bollywood Wives? अब ये ठीक नहीं हो रहा। दूसरा सीजन न बनाकर हमें बख्श दो।’ बता दें कि शनाया नेटफ्लिक्स की सीरीज Fabulous Lives Of Bollywood Wives में नजर आ चुकी हैं।

 

करण जौहर पर अक्सर ये आरोप लगते हैं कि वो स्टार किड्स को ही लॉन्च करते हैं और नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं। करण ने ही आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनन्या पांडे को लॉन्च किया था। बात शनाया कपूर की करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। शनाया ने जान्हवी कपूर की फ़िल्म गुंजन सक्सेना में बतौर असिस्टेंट काम भी किया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट