ताज़ा खबर
 

करण जौहर की मां नहीं चाहती थीं कि रिलीज हो उनकी पहली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’

में फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपनी पहली फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' के बारे में बात करते हुए फिल्म से जुड़ी कई चौंकाने वाली बातें शेयर की। करण जौहर ने बताया कि कुछ-कुछ होता है उनकी पहली फिल्म थी जिसके कारण वह बेहद उत्साहित थे, जबकि मेरी मां नहीं चाहती थीं कि मेरी पहली फिल्म रिलीज हो।

Author नई दिल्ली | February 18, 2018 3:24 PM
बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर (फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान, सलमान खान, काजोल और रानी मुखर्जी जैसे सितारों से सजी फिल्म कुछ कुछ होता है साल 1998 की सुपरहिट फिल्मों से एक है। रोमांस और ड्रामा से भरी फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया। लेकिन हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपनी पहली ‘फिल्म कुछ-कुछ होता है’ के बारे में बात करते हुए फिल्म से जुड़ी कई चौंकाने वाली बातें शेयर की। करण जौहर ने बताया कि ‘कुछ-कुछ होता है’ उनकी पहली फिल्म थी जिसके कारण वह बेहद उत्साहित थे, जबकि मेरी मां नहीं चाहती थीं कि मेरी पहली फिल्म रिलीज हो।

mohit malhotra, splitsvilla 2, mohit malhotra, mohit malhotra photos, mohit malhotra date, aishwarya desai, bollywood news, entertainment news

बॉलीवुड हंगामा डॉट कॉम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें करण जौहर फिल्म कुछ-कुछ होता है के बारे में बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। करण जौहर ने सवाल किया गया कि आप अपनी पहली फिल्म के रिलीज की सफलता को इन्जॉय करने की बजाय आप लंदन चले गए इस सवाल पर करण जौहर ने कहा, ”फिल्म 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी। फिल्म रिलीज होने के 15 दिन पहले मेरी मां को कॉल आता है कि फिल्म को रिलीज मत करो। यह एक धमकी भरा कॉल था।यह हमारे लिए बेहद डरावना था क्योंकि हम एक सिंपल फैमिली से आते हैं।”

करण जौहर ने कहा, ”मैं और मेरी फैमिली बेहद डरे हुए थे और मेरे पिता और माता ने फैसला लिया कि हम एक महीने के लिए लंदन जाएंगे और हम लंदन चले गए। मैं फिल्म कुछ-कुछ होता है कि रिलीज को इन्जॉय भी नहीं कर पाया और न ही मैंने फिल्म को सिनेमाघर में देख सका। यहां तक कि मेरे दोस्त फोन कर बोलते थे कि फिल्म में सलमान खान की एंट्री में लोग ताली मार रहे हैं। मैं लंदन से एक पीसीओ से कॉल करता था और मेरे दोस्त फोन के जरिए दर्शकों के चिल्लाने की आवाज को सुनाते थे। मुझे इस बात का हमेशा दुख होता है कि मैं अपनी पहली फीचर फिल्म को इंजॉय नहीं कर सका।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App