ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करण: कंगना रनौत के आरोप पर करण जौहर की सफाई, कहा- वो महिला होने की फायदा उठाती है

कंगना ने करण को मूवी माफिया और भाई-भतीजावाद का प्रणेता करार दिया। हालांकि देखने वाली बात यह रही कि बावजूद इस सबके करण जौहर शांत रहे, और उन्होंने इसके जवाब में कंगना से कुछ भी नहीं कहा।

Karan Johar, Interview, Neha Bhatt, Kangana Ranaut, Blames, Accuse, Koffee with Karan, Hritik Roshan, Kangana Ranaut in KWK, Rangoon, Shekhar Suman, Bollywood news in Hindiकरण जौहर ने नेहा भट्ट के साथ एक इंटरव्यू में इस बारे में अपने विचार उनके सामने रखे। करण ने कहा कि मैं सब कुछ करने में सक्षम था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत उन बॉलीवुड सेलेब्स में से हैं जो खुल कर अपने विचारों को सामने रखती हैं और अक्सर विवादों में बनी रहती हैं। चाहे कंगना की ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप का मामला हो या शेखर सुमन और उनके बेटे का ट्विटर के माध्यम से हमला करना, कंगना लगातार अपनी बात डंके की चोट पर कहती रही हैं। हाल ही में जब वह निर्माता-निर्देशक करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण पर पहुंचीं तो वहां भी उन्होंने करण जौहर के बारे में अपने खयाल खुलकर सामने रखे। कंगना ने करण को मूवी माफिया और भाई-भतीजावाद का प्रणेता करार दिया। हालांकि देखने वाली बात यह रही कि बावजूद इस सबके करण जौहर शांत रहे, और उन्होंने इसके जवाब में कंगना से कुछ भी नहीं कहा।

करण जौहर ने नेहा भट्ट के साथ एक इंटरव्यू में इस बारे में अपने विचार उनके सामने रखे। करण ने कहा कि मैं सब कुछ करने में सक्षम था। मैं सब कुछ एडिट कर सकता था, यह मेरा शो है। मैंने मना कर दिया, यह उसका ओपिनियन है और दुनिया को उसकी बात सुननी चाहिए। मैंने उसे उसकी बात कहने का प्लेटफॉर्म दिया है। हालांकि इस सबके बाद कंगना ने कहा- मैं कंगना को बहुत बर्दाश्त कर चुका, वह हमेशा अपने महिला होने और पीड़ित होने की बात कह कर फायदा उठाती रहती हैं। करण ने कहा कि आप हर वक्त पीड़ित बने रहकर काम नहीं चला सकतीं। यदि वाकई इंडस्ट्री इतनी ही बुरी है तो आपको इसे छोड़ देना चाहिए। हम यहां पर आपको करण जौहर और नेहा भट्ट के इंटरव्यू का वह वीडियो जिसमें उन्होंने यह बातें कहीं।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

गौरतलब है कि बॉलीवुड फिल्म निर्देशक करण जौहर ने 5 मार्च को अपने ट्विटर हैंडल से एक लेटर जारी करके सरोगेसी के जरिए अपने पिता बनने की आधिकारिक घोषणा कर दी। मेडिकल साइंस की मदद से वह जुड़वा बच्चों (एक बेटा और एक बेटी) के पिता बन गए हैं। सार्वजनिक किए गए इस लेटर में करण ने पिता बनने की खुशी और भावनाओं का खुल कर इजहार किया। करण ने लिखा- मैं अपने बच्चों को पालने के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार हूं। मैं उन्हें ढेर सारा प्यार दूंगा और उनकी खूब देखभाल करूंगा।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फिल्म इंदु सरकार में संजय गांधी का किरदार निभाएंगे नील नितिन मुकेश, देखें तस्वीर
2 ट्विटर क्विज पर आए जवाब से ऋषि कपूर को आया गुस्सा, महिला तक को दी गंदी गालियां
3 ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ के नए वर्जन में कियरा के डांस को लेकर क्या रहा रवीना टडंन का रिएक्शन
यह पढ़ा क्या?
X