scorecardresearch

‘आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी सुन करण जौहर को हार्ट अटैक न आ जाए’- वजह बता बोले बॉलीवुड एक्टर-कुंडली में शनि…

बॉलीवुड एक्टर और क्रिटिक कमाल आर.खान (केआरके) ने पर आलिया भट्ट के प्रेग्नेंसी को लेकर ट्वीट किया है।

alia-bhatt
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Image: Ami Patel/Instagram)

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। कमाल राशिद खान अपने बड़बोले पन के कारण कई बार ट्रोल भी हो चुके हैं। हाल ही में उन्होंने आलिया भट्ट के प्रेग्नेंसी को लेकर एक ट्वीट किया है। इसके पहले भी कई बार अपने ट्वीट को लेकर कमाल आर खान विवादों में रह चुके हैं। कमाल आर खान बॉलीवुड के कई एक्टर और डायरेक्टर का नाम लेकर सीधे तौर पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने अपने ट्वीट में फिल्म निर्माता करण जौहर पर निशाना साधते हुए लिखा है कि आपकी कुंडली में शनि का प्रकोप चालू है!

दरअसल 27 जून 2022, सोमवार को आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि हमारा बेबी, जल्द आ रहा है। उनके प्रेग्नेंसी के अनाउंसमेंट के बाद करण जौहर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मेरा दिल खुशी के मारे फटा जा रहा है।” फिर क्या कमाल आर खान ने एक बार फिर से अपना चिरपरिचित अंदाज जाहिर कर दिया।

कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “आलिया भट्ट ने करण जौहर को हार्ट अटैक देने के लिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। जो इतनी फिल्में फ्लॉप होने के बाद पहले से ही बड़ी मुसीबत में है। अब करण की फिल्म #RockyAurRaniKiPremK रिलीज से पहले ही तबाही मचा देगी। करण भाई भाई आपकी कुंडली में शनि का प्रकोप चालू है!”?

इसपर एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “भाई आप दुबई में बैठकर बॉलीवुड इतने अंदरूनी समाचार कहाँ से लाते हो। आपके पास कोई अलादीन का चिराग है क्या?” एक अन्य यूजर ने लिखा कि असली शनि तो आप ही हो।

इसके अलावा केआरके ने एक और ट्वीट कर लिखा कि #EkVillain के बाद मुझे #HalfGirlfriend में अर्जुन कपूर के दोस्त की भूमिका निभानी थी! मैंने ₹1 करोड़ मांगे। एकता ने ₹50 लाख की पेशकश की जिसे मैंने मना कर दिया। करण जौहर ने मुझे #BadrinathKiDulhaniya फिल्म में वरुण धवन के दोस्त की भूमिका निभाने के लिए कहा! मैंने उनसे 1 करोड़ रुपये की फीस मांगी, जिसे उन्होंने देने से इनकार कर दिया।

एक अन्य ट्वीट करते हुए केआरके ने लिखा कि मैंने 2009 में ₹2 लाख प्रतिदिन की फीस पर #BiggBoss3 किया था! फिर क्यों 50 लाख में #करण या #एकता की फिल्म करूं? इसपर यूजर ने लिखा कि, “अगर केआरके केजीएफ में मुख्य हीरो होते, तो मुझे यकीन है कि वहां की फिल्म 1000 करोड़ आसानी से जमा कर लेती।” एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि भाई 50 लाख भी कम नहीं आपको वह करना चाहिए था, हम एक विलेन के कैमियो की तरह आपका और भी शानदार अभिनय देख सकते थे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X