ताज़ा खबर
 

करण जौहर ने शेयर की शाहरुख के बेटे अबराम की मम्मी गौरी संग तस्वीर, लिखा- पोज देने में हो रहा है एक्सपर्ट

अबराम का सरोगेसी के जरिए 2013 में जन्म हुआ था। शाहरुख और गौरी बेटे आर्यन और बेटी सुहाना के भी माता-पिता हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: April 17, 2017 7:54 PM
फिल्मकार करण जौहर ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेट अबराम की तारीफ करते हुए कहा है कि उनमें भी अभिनेता बनने के गुण नजर आने लगे हैं।

फिल्मकार करण जौहर ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेट अबराम की तारीफ करते हुए कहा है कि उनमें भी अभिनेता बनने के गुण नजर आने लगे हैं। करण ने ‘कुछ-कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, और ‘माई नेम इज खान’, जैसी फिल्मों में शाहरुख को लेकर काम किया है। उन्होंने सोमवार को ट्विटर पर अबराम की तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपनी मां के साथ हैं। करण ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “बेहद आकर्षक अबराम में अभिनेता बनने के गुण मौजूद हैं, वह अपनी प्रतिभाशाली और खूबसूरत मां से इसे चुरा रहे हैं।”

अबराम का सरोगेसी के जरिए 2013 में जन्म हुआ था। शाहरुख और गौरी बेटे आर्यन और बेटी सुहाना के भी माता-पिता हैं। गौरतलब है कि शाहरुख खान हाल ही में पंजाब में नजर आए थे। किंग खान पंजाब में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे। इस फिल्म को इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का नाम भले ही फाइनल नहीं है लेकिन बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा भी हैं। शूटिंग के दौरान दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई हुई थीं। इस तस्वीर में शाहरुख एक पगड़ी बांधे दिख रहे थे। वैसे शाहरुख खान के फैन्स को बता दें कि आईपीएल शुरू हो चुका है। ऐसे में उन्हें शाहरुख की मजेदार तस्वीरें देखने को मिल सकती हैं।

हाल ही शाहरुख खान गुजरात लायंस और कोलकाता राइडर्स का मैच देखने पहुंचे थे। इस मौके पर उनके साथ छोटे बेटे अबराम भी थे। स्टेडियम में शाहरुख की मौजूदगी का उनके फैन्स ने पूरा फायदा उठाया और खूब तस्वीरें पोस्ट कीं। मैच के दौरान किंग खान के चेहरे पर अलग-अलग एक्सप्रेशन देखने को मिले। एक तस्वीर शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थी। शाहरुख की शेयर की गई तस्वीर में अबराम की गरदन के पास एक टैटू नजर आया। अबराम ने अपने पापा का टैटू कॉपी किया है। यह उसी तरह का टैटू है जो इन दिनों शाहरुख की गरदन के पास दिख रहा है। शाहरुख ने यह टैटू इम्तियाज अली की अगली फिल्म के लिए बनवाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कुलभूषण जाधव मुद्दे पर टिप्पणी के लिये आपको जानकार होना चाहिये: सुशांत सिंह
2 जैकलीन फर्नांडिस बनीं कारोबारी, जानिए शाहरुख, सुष्मिता, सुनील, जॉन और ये बाकी बॉलीवुड स्टार्स करते हैं क्या बिजनेस?
3 ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ में सिर्फ गाड़ियों पर खर्च हुए 51 करोड़ डॉलर