ताज़ा खबर
 

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपने ट्विंस यश और रुही की प्यारी तस्वीर, आपने देखीं?

रक्षाबंधन के मौके पर पहली बार करण जौहर ने अपने ट्विंस की तस्वीर शेयर की थी।

करण जौहर ने शेयर की अपने बच्चों की दूसरी तस्वीर।

फिल्म निर्माता करण जौहर फरवरी 2017 में सरोगेसी के जरिए ट्विंस के पिता बने हैं। उन्होंने आज 30 अगस्त को अपने ट्विंस की प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दोनों की तस्वीर को करण नो कोलाज बनाकर शेयर किया है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट से शयर करते हुए उन्होंने लिखा- मेरी दुनिया 2.0। यह तस्वीर उनके शेयर करने के बाद इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। अपने प्रीमैच्योर जन्म की वजह से यश और रुही को 50 दिनों तक अस्पताल में ही रखा गया था। निर्माता मार्च में दोनों को घर लाए थे। अपनी मां के नाम पर करण ने बेटी का नाम रुही जबकि अपने स्वर्गीय पिता के नाम पर बेटे को यश नाम दिया।

शेयर की गई तस्वीर में रुही मुस्कुराते हुए जबकि यश अपनी शरारती आंखों से एकटक देखते हुए नजर आ रहा है। इसी महीने 7 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर करण ने अपने बच्चों की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की थी। मालूम हो कि फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन के दौरान जब करण जौहर से उनके बच्चों की तस्वीर शेयर करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं अपने बच्चों की खूबसूरत तस्वीर सभी के साथ शेयर करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं लेकिन सही समय पर। मुझे लगता है कि मैं उनकी तस्वीर सभी के साथ जल्द ही शेयर कर पाऊंगा।

View this post on Instagram

My world 2.0 ❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

जाने माने निर्देशक करण जौहर सरोगेसी के जरिए 7 फरवरी को पिता बने थे। उनके जुड़वा बच्चों के करीब 5 दिन NICU में रहने के बाद उन्हें करण घर ले आए। इसके बाद सबसे पहले शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान करण के बच्चों से मिलने उनके घर पहुंची थीं। करण जौहर के बच्चों के लिए एक स्पेशल नर्सरी भी बनाई गई है जिसे शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया था।

बता दें कि गौरी करण जौहर के करीबी दोस्तों में से एक हैं। जिन्हें करण के सरोगेसी के जरिए पिता बनने के फैसले के बारे में पता था। उनके जन्म लेने तक की खबर को सीक्रेट रखा गया था। इसके बाद करण जौहर ने खुद ट्विटर के जरिए ये खबर फैंस के साथ शेयर की थी।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App