ताज़ा खबर
 

करण जौहर के संग हुआ अजब हादसा, पता चला तो इलियाना और परिणीति ने भी लिए मजे

अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुद के साथ हुई एक घटना का जिक्र कर सुर्खियां बटोर ली हैं। उनकी इस घटना पर अब एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और इलियाना डीक्रूज मजे लेती दिख रही हैं।

Author नई दिल्ली | March 11, 2018 6:14 PM
परिणीति चोपड़ा, करण जौहर और इलियाना डीक्रूज।

फिल्ममेकर करण जौहर न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। वह फिल्म के सेट पर हों या किसी इवेंट पर जाएं फोटोग्राफर उनके स्टाइल के लिए उन्हें कैप्चर करने पहुंच ही जाते हैं। हाल ही में करण जौहर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में खुद करण ने भी नहीं सोचा था। अक्सर फोटोग्राफर से घिरे रहने वाले करण जौहर ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए खुद के साथ हुई एक घटना का जिक्र किया। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से बताया कि वह एक यात्रा पर थे और वह अपने शानदार लुक के साथ फोटोग्राफर के होने के बारे में सोच रहे थे, लेकिन उन्हें वहां कोई कैप्चर करने ही नहीं पहुंचा। करण द्वारा शेयर की गई इस घटना पर अब उनकी करीबी परिणीति चोपड़ा और इलियाना डीक्रूज जमकर मजा ले रही हैं।

करण ने कुछ समय पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा, ‘बस लैंड करने को तैयार था। नई जैकेट पहन कर, बालों में जैल लगा कर। बड़े सनग्लास लगा कर और एक बड़ा सा बैग लिए कैप्चर होने को एकदम तैयार था। फिर सबसे घटिया चीज हुई। फोटोग्राफर्स तो वहां थे ही नहीं। सब बेकार हो गया। अब एक बार फिर से इस लुक को दोहराने की कोशिश करूंगा और प्रार्थना भी’।