ताज़ा खबर
 

पिता की भूमिका के लिए तैयार हूं : करण जौहर

करण ने लॉकडाउन के चलते अपने बालों को रंगवाया नहीं है। बिना रंगे बालों वाली इस फोटो को साझा करने के साथ कैप्शन लिखा है, ‘मैं जानता हूं कि जब-जब मैंने एक्टिंग की, वो इस वायरस से भी खतरनाक थी लेकिन फिर भी एक सेकंड चांस की उम्मीद तो रख ही सकता हूं।

Author Published on: May 8, 2020 2:00 AM
एकता कपूर ने तो उन्हें अपने शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में मिस्टर बजाज का रोल भी ऑफर कर दिया!

करण जौहर ने मंगलवार रात को इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो साझा की है। इस फोटो में उनके सारे बाल सफेद हैं। फोटो के साथ करण जौहर ने लिखा है कि अब वह पिता की भूमिका के लिए तैयार हैं। करण ने लॉकडाउन के चलते अपने बालों को रंगवाया नहीं है। बिना रंगे बालों वाली इस फोटो को साझा करने के साथ कैप्शन लिखा है, ‘मैं जानता हूं कि जब-जब मैंने एक्टिंग की, वो इस वायरस से भी खतरनाक थी लेकिन फिर भी एक सेकंड चांस की उम्मीद तो रख ही सकता हूं। तो उन सभी कास्टिंग डायरेक्टर, रिस्क लेने वाले फिल्ममेकर, दर्द झेल सकने वाले क्रिटिक्स और आसानी से खुश हो जाने वाली ऑडियंस, मैं एक अनाउंसमेंट कर रहा हूं ! मैं अब पिता के रोल करने के लिए भी तैयार हूं ! (48 की उम्र में एक खराब ट्रैक रिकॉर्ड के साथ मैं वादा करता हूं रोल्स को लेकर बहुत चूजी नहीं रहूंगा।)’ करण के इस फोटो पर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने कमेंट किया है। इस फोटो पर अनिल कपूर ने लिखा, ‘मेरे पेट पर लात क्यों मार रहे हो सर?’ वहीं टीवी क्वीन एकता कपूर ने तो उन्हें अपने शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में मिस्टर बजाज का रोल भी ऑफर कर दिया!

जैकलीन को सबकुछ सामान्य होने का इंतजार

पूर्णबंदी के दौरान सितारें भी अपनी दिनचर्या को मिस कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को सबकुछ सामान्य होने का इंतजार है, जब वह मस्ती कर सकेंगी और तैयार हो कर घूम-फिर सकेंगी। जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के फार्महाउस में हैं। दरअसल, वह सलमान के साथ फार्महाउस गई थीं, लेकिन पूर्णबंदी हो जाने के कारण उन्हें वहीं पर रुकना पड़ा। एक साक्षात्कार के दौरान जब उनसे पूछा गया कि इन दिनों को कैसे बिता रही हैं तो उन्होंने कहा, फार्म पर घुड़सवारी करती हूं, स्विमिंग करती हूं। खुद को फिट रखने के लिए योग कर रही हूं। प्रकृति के बीच इतना अच्छा कभी नहीं लगा। इस लॉकडाउन ने मुझे उन चीजों को करने के लिए अधिक समय देने में मदद की है जो मुझे पसंद हैं। अभिनेत्री ने कहा, उन्हें लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार है। वह तैयार होना, मस्ती करना और घूमना-फिरना बहुत मिस कर रही हैं।

लीजा को भाया अपना रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा रे ने पर्दे पर वापसी की है। वह अमेजन प्राइम के शो ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ में एक सुपरस्टार का किरदार निभा रही हैं और इस किरदार को लेकर वह बहुत खुश हैं। इस शो की कहानी चार शहरी महिलाओं के जीवन के इर्द गिर्द घूमती है। लीजा ने बताया कि इस सीरीज की निमार्ता रंगिता नंदी ने उन्हें इसके पहले भी कई रोल ऑफर किए थे लेकिन उन सबमें उन्हें ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ बहुत पसंद आया। उन्होंने बताया, ‘यह शो पूरी तरह से मुझसे जुड़ा हुआ था। महिला प्रधान इस शो में जिन मुद्दों पर बात की गई है, वह अहम हैं। समारा कपूर का किरदार जो पूरी तरह से एक सुपरस्टार है, लाजवाब है।’ उन्होंने कहा, ‘मैंने 48 वर्ष की उम्र तक भारत में कई सांस्कृतिक बदलाव देखे हैं और इस तरह के बदलाव का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैंने नब्बे के दशक में जब काम करना शुरू किया था तब भारत में महिलाओं को ऐसा किरदार मिलना सपने जैसा था इसलिए मुझे अच्छे काम की तलाश में देश छोड़ना पड़ा। मैं खुश हैं कि लोगों ने इसे स्वीकार किया है।

शिल्पा और राज कुंद्रा की जोड़ी

वैसे तो शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर पहले से सक्रिय है। लेकिन लॉकडाउन के दौरान उनकी सक्रियता और भी बढ़ गई है और वो आए दिन कोई न कोई वीडियो और फोटो साझा कर रही हैं। इन वीडियो में राज कुंद्रा भी बढ़-चढ़ कर भाग ले रहे हैं। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के इन वीडियोज को उनके प्रशंसक बेहद पसंद कर रहे हैं। हाल ही में शिल्पा ने एक वीडियो टिक टॉक पर बनाया है। इस वीडियो में शिल्पा और राज कुंद्रा दिखाते हैं कि शादी से पहले दोनों कैसे थे और शादी के बाद दोनों कैसे हो गए हैं। यहां तक की शिल्पा की हंसी भी शादी से पहले अलग थी और शादी के बाद अलग हो गई है। इस वीडियो को साझा करते हुए शिल्पा ने लिखा, ‘हम कितने बदल गए। सच्चाई भले ही कड़वी हो, लेकिन फनी है।’ शिल्पा ने कुछ दिनों पहले अपने घर की महाभारत का वीडियो भी साझा किया था। शिल्पा के परिवार के ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: सपना चौधरी ने ‘ठेके आली गली’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, 7 करोड़ से अधिक बार देखा गया वीडियो
2 ‘कांग्रेस से बदला लेने के लिए मुसलमानों को गाली मत दो’, सुधीर चौधरी से हाथ जोड़कर एक्टर ने की विनती
3 रामायण के वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने पर उठ रहे हैं सवाल, दूरदर्शन की तरफ से आया बयान