IIFA अवार्ड्स के स्‍टेज पर करण जौहर, सैफ अली खान और वरुण धवन ने कंगना पर कसा तंज-Karan Johar, Saif Ali Khan and Varun Dhawan Take Potshots At Kangana Ranaut Over Nepotism Comment - Jansatta
ताज़ा खबर
 

IIFA अवार्ड्स के स्‍टेज पर करण जौहर, सैफ अली खान और वरुण धवन ने कंगना पर कसा तंज

फिल्मकार करण जौहर के साथ वरुण धवन और सैफ अली खान, जो फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं, रविवार रात आईफा अवार्ड्स के दौरान परिवारवाद पर बहस को एक बार फिर बढ़ावा देने से नहीं चूके।

Author न्यूयॉर्क | July 17, 2017 1:08 PM

फिल्मकार करण जौहर के साथ वरुण धवन और सैफ अली खान, जो फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं, रविवार रात आईफा अवार्ड्स के दौरान परिवारवाद पर बहस को एक बार फिर बढ़ावा देने से नहीं चूके। आईफा शो के माजबान करण और सैफ ने इस विवादित मुद्दे को उछालने में कसर नहीं छोड़ी। गौरतलब है कि फिल्म ‘क्वीन’ की अभिनेत्री कंगना ने उनके (करण) चैट शो के दौरान उन्हें परिवारवाद का ध्वजवाहक यानी परिवारवाद को बढ़ावा देने वाला कहा था।

Best Performance in a Comic Role – @varundvn for Dishoom. #IIFA2017

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on

जब मेटलाइफ स्टेडियम के मंच पर वरुण फिल्म ‘ढिशूम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ हास्य कलाकार का पुरस्कार लेने पहुंचे तो सैफ ने मजाक में कहा कि वरुण धवन फिल्म इंडस्ट्री में आज इस मुकाम पर अपने पिता की वजह से हैं। सैफ ने चुटकी लेते हुए कहा, तुम यहां अपने पापा की वजह से हो।

वरुण भी नहीं चूके और उन्होंने भी कह दिया, ‘..और आप यहां अपनी मम्मी (शर्मिला टैगोर) की वजह से हैं। इस पर करण ने तुरंत कहा, “मैं यहां अपने पापा (दिवंगत फिल्मकार यश जौहर) की वजह से हूं। वरुण ने फिर करण पर मजाक में निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ी और कहा, “आपकी फिल्म में एक गाना है..’बोले चूड़ियां, बोले कंगना।

करण ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा, “कंगना ना ही बोले तो अच्छा है..कंगना बहुत बोलती हैं। आईफा अवार्डस में फिल्म ‘द ब्लैक प्रिंस’ के अभिनेता सतिंदर सरताज और फिल्म ‘पिंक’ की अभिनेत्री तापसी पन्नू, करण से उनकी फिल्मों में काम करने या उनके शो ‘कॉफी विद करण’ में आने की इच्छा जाहिर की। सरताज ने कहा, कॉफी विद करण’ का मेहमान बनना मेरा सपना है। सर, एक बार जरूर बुलाना।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App