scorecardresearch

बायकॉट ट्रेंड पर बोले करण जौहर- पहले बॉलीवुड-टॉलीवुड को बांटना बंद करिये…

करण जौहर ने कहा कि एसएस राजामौली सर ने कहा ये भारतीय सिनेमा है। इसे और कुछ नहीं कहते हैं। हम इसे बॉलीवुड,टॉलीवुड जैसे नाम देते रहते हैं। हम अब जंगल में नहीं हैं

बायकॉट ट्रेंड पर बोले करण जौहर- पहले बॉलीवुड-टॉलीवुड को बांटना बंद करिये…
करण जौहर (फाइल फोटो)

बॉलीवुड की फिल्में इन दिनों बॉयकॉट ट्रेंड से परेशान है। हिंदी इंडस्ट्री की एक के बाद एक कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में असफल साबित हो रही हैं। अक्षय कुमार, आमिर खान और रणबीर कपूर जैसे बड़े स्टार्स भी अपनी फिल्मों को सफल कराने में कामयाब नहीं हो सके हैं।

वहीं, बायकॉट और कैंसिल कल्चर पर अभी तक सिनेमा जगत की कई हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसी कड़ी में अब निर्माता, निर्देशक करण जौहर ने प्रतिक्रिया दी है।

बायकॉट ट्रेंड पर बोले करण जौहर

दरअसल हाल ही में करण जौहर टीम ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंचे थे। इस दौरान करण ने बॉलीवुड के बॉयकॉट ट्रेंड पर कहा कि हम अपने छोटे से तरीके से पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। जैसे एसएस राजामौली सर ने कहा ये भारतीय सिनेमा है। इसे और कुछ नहीं कहते हैं। हम इसे बॉलीवुड,टॉलीवुड जैसे नाम देते रहते हैं। हम अब जंगल में नहीं हैं, हम उनसे बाहर हैं। हम गर्व से भारतीय सिनेमा का हिस्सा हैं। अब हर फिल्म भारतीय सिनेमा की होगी।

करण जौहर ने छुए नागार्जुन के पैर

कार्यक्रम के दौरान करण जौहर ने नागार्जुन के पैर छूने के बाद कहा कि जब मैं बड़े दिल की बात करता हूं, तो मैं नागार्जुन के अलावा और किसी की बात नहीं करता। ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर मैं नागार्जुन को सबसे ज्यादा पसंद करता था। मेरे पिता, सर के मित्र थे, और मुझे लगता है कि प्रेम की विरासत जारी है।

बता दें ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में शाहरुख भी कैमियो रोल में नजर आएंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान, वानर अस्त्र का किरदार निभा रहे हैं। यह पैन इंडिया फिल्म है। यह हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम में रिलीज होगी। साउथ में इन 4 भाषाओं को एस एस राजामौली पेश कर रहे हैं। आपको बता दें फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में 2डी और 3डी दोनों में रिलीज हो रही हैं। अब तक फिल्म की 10 हजार से ज्यादा टिकटे बीक चुकी हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 03-09-2022 at 08:27:02 pm
अपडेट