ताज़ा खबर
 

करण जौहर ने कहा- मुझमें राजमौली की बौद्धिकता का 10 प्रतिशत भी नहीं है

राजमौली के सिनेमा में एक अलग प्रकार को आकर्षण है और उनके व्यक्तित्व में व्यावहारिक निर्णय लेने से जुड़ी जो तर्कशीलता है, मुझमें उसका दस प्रतिशत भी नहीं है।

Author नई दिल्ली | March 27, 2017 5:39 PM
बॉलीवुड फिल्म निर्देशक करण जौहर आखिरकार पापा बन गए हैं। 7 फरवरी को सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों के पिता बने थे।

फिल्म निर्माता करण जौहर ने रविवार को फिल्म ‘बाहुबली’ के निर्माताओं को फिल्म का हिस्सा बनने का मौका देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने साथ ही कहा कि उनमें निर्देशक एस.एस. राजमौली की तुलना में 10 प्रतिशत बौद्धिकता भी नहीं है। जौहर जिन्हें ‘बाहुबली’ के हिंदी संस्करण के अधिकार मिले हैं, उन्होंने कहा कि ‘बाहुबली’ अब तक की सबसे शानदार फिल्म है। ‘बाहुबली 2 : द कॉल्क्लूजन’ के प्री रिलीज समारोह में जौहर ने कहा, “यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे शानदार फिल्म है और मैं इसे देखकर हतप्रभ हूं। यह पूर्ण निष्ठा और साहस का प्रतीक है और मैं वापस जाकर यही सिखाना चाहता हूं।” उन्होंने कहा, “‘बाहुबली’ ने 67 साल बाद ‘मुगल-ए-आजम’ के जादू को पछाड़ दिया है।

राजमौली के सिनेमा में एक अलग प्रकार को आकर्षण है और उनके व्यक्तित्व में व्यावहारिक निर्णय लेने से जुड़ी जो तर्कशीलता है, मुझमें उसका दस प्रतिशत भी नहीं है।” ‘बाहुबली 2 : द कॉल्क्लूजन’ 28 अप्रैल को रिलीज की जाएगी और फिल्म की इस श्रृंखला में दर्शकों को आखिरकार इस सवाल का जवाब मिल जाएगा कि कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। फिल्म में कट्टपा का किरदार निभाने वाले तमिल अभिनेता सत्यराज ने इस जवाब देते हुए चुटकी ली, “निर्माता शोभु ने प्रभास को मारने के लिए मुझे अच्छी खासी रकम दी थी। मेरे निर्देशक राजमौली ने मुझे बाहुबली को मारने को कहा था और मैंने यह आग्रह स्वीकार कर लिया। वरना मैं प्रभास को क्यों मारता?”

बता दें कि पिछले हफ्ते पिता कृष्ण राज राय के निधन से दुखी ऐश्वर्या अभी शोक में हैं। कई वर्षों से कैंसर से जूझने के बाद, उनके पिता कृष्ण राज राय का पिछले सप्ताह घातक बीमारी से निधन हो गया था। जहां पूरा फिल्म उद्योग ऐश्वर्या राय को इस दुख की घड़ी में उनको सांत्वना देने पहुंचा वहीं करन जो उनके सबसे करीबी दोस्तों में से माने जाते थे वहां से नदारद थे।

खबरों के मुताबिक इस बात ने ऐश्वर्या को परेशान किया है और दो दोस्तों के बीच सब चीजें ठीक नहीं हैं। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक बड़ा कारण है कि करन अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकते। रिपोर्ट में कहा गया है कि करण जौहर अपने जुड़वां यश और रुही के साथ व्यस्त थे।

कॉफी विद करण' में कंगना रनौत की कही बातों पर करण जौहर ने दिया जवाब

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App