ताज़ा खबर
 

करण जौहर ने कहा- रिलीज डेट चुनना हो गया है काफी मुश्किल, हर पहलू का रखना पड़ता है ध्यान

फिल्म निर्माता ने कहा- हमें अपनी फिल्म रिलीज करने से पहले हर पहलू को ध्यान में रखना पड़ता है। हम एक रिलीज डेट को लेकर स्ट्रैटजी बनाते हैं। फिल्म का पोस्ट वर्क काफी क्रिटिकल होता है।

Author नई दिल्ली | February 5, 2017 5:12 PM
फिल्म निर्माता करण जौहर।

फिल्म निर्माता करण जौहर का कहना है कि वो अपनी फिल्में कभी भी ईद पर रिलीज नहीं करेंगे क्योंकि वो अधिकार सुपरस्टार सलमान खान का है। बॉलीवुड के तीन खान सलमान, आमिर और शाहरुख फेस्टिव सीजन पर अपनी फिल्में रिलीज करते हैं। सलमान ज्यादातर अपनी फिल्में ईद के मौके पर, शाहरुख खान दिवाली पर और आणिर खान क्रिसमस पर रिलीज करते हैं। इसी वजह से मैं ईद पर अपनी फिल्म रिलीज नहीं करुंगा। यह अधिकार सलमान खान के पास है। हम यहां इसलिए फिल्म रिलीज करते हैं ताकि आशावादी नंबर पा सकें। हमें देखना पड़ता है कि हमसे पहले और बाद में कौन फिल्म रिलीज कर रहा है और उस हिसाब से अपने लिए डेट चुननी पड़ती है। करण ने यह बातें रिपोर्टर को बद्रीनाथ की दुल्हनिया के ट्रेलर लॉन्च पर कहीं।

फिल्म निर्माता ने कहा- हमें अपनी फिल्म रिलीज करने से पहले हर पहलू को ध्यान में रखना पड़ता है। हम एक रिलीज डेट को लेकर स्ट्रैटजी बनाते हैं। फिल्म का पोस्ट वर्क काफी क्रिटिकल होता है। अब रिलीज डेट चुनना काफी मुश्किल काम हो गया है। वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 1 मार्च को होली के मौके पर रिलीज होगी।

वरुण धवन ने कहा- हम फिल्म को होली के मौके पर रिलीज कर रहे हैं। यह मेरी पहली फेस्टिव रिलीज है इसलिए मैं बहुत एक्साइटिड हूं। हमें यह डेट्स कभी नहीं मिलती। मैं होली से शुरू करके दिवाली पर जाउंगा। जिसपर करण ने मजाक में कहा- हमारी फिल्में क्लैश हो जाएंगी। पिछली दिवाली पर करण जौहर की रोमांटिक फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रिलीज हुई थी। जिसमें रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। यह फिल्म अजय देवगन की शिवाय के साथ क्लैश हुई थी।

बता दें कि बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने ईद पर फिल्म रिलीज करने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। करण जिनकी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया होली के मौके पर रिलीज होने वाली है उनका कहना है कि वह अपनी कोई भी फिल्म ईद के मौके पर रिलीज नहीं करना चाहते क्योंकि यह त्योहार सलमान खान के लिए होता है।

कॉफी विद करण - टाइगर श्रॉफ को श्रद्धा कपूर और जैकी श्रॉफ को माधुरी दीक्षित पर है क्रश

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App