ताज़ा खबर
 

करण जौहर ने कहा- ‘बाहुबली 2’ अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म होगी

फिल्म निर्माता करण जौहर ने रविवार को फिल्म ‘बाहुबली’ के निर्माताओं को फिल्म का हिस्सा बनने का मौका देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने साथ ही कहा कि उनमें निर्देशक एस.एस. राजमौली की तुलना में 10 प्रतिशत बौद्धिकता भी नहीं है।

Author नई दिल्ली | April 2, 2017 17:01 pm
करण जौहर ने बताया बाहुबली को सबसे बड़ी फिल्म। (Image Source: Indian Express)

फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी के दोनों भाग रिलीज होने के दो सप्ताह के भीतर अप्रैल में यह अब तक की सबसे बड़ी हिट होगी। उन्होंने यह भी कहा कि ‘बाहुबली : द कॉन्क्लूजन’ बड़ी और भव्य फिल्म बनने वाली है। ‘बाहुबली : द कॉन्क्लूजन’ 28 अप्रैल को रिलीज होगी। इसका पहला भाग चुनिंदा थियेटर में सात अप्रैल को रिलीज किया जा रहा है। करण फिल्म के हिंदी संस्करण का वितरण करेंगे। उन्होंने कहा, “जब दो वर्ष बाद भी फिल्म अपने स्थान पर बनी हुई है, आप लोग इसे हर तरह से पसंद करते हैं। प्रदर्शकों और फिल्म प्रेमियों दोनों ने ‘बाहुबली’ के अनुभव के आधार पर हमसे संपर्क किया है।”

उन्होंने कहा, “हालांकि, हम 7 अप्रैल को एक विशेष प्रस्ताव के साथ पहले भाग को फिर से जारी कर रहे हैं, जो दोनों भागों के लिए टिकट का ख्याल रखता है। हम उत्साहित हैं। अप्रैल सबसे बड़ी फिल्म का साक्षी होगा।” ए.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित, अर्का एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म में प्रभास के अलावा, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म निर्माता करण जौहर ने रविवार को फिल्म ‘बाहुबली’ के निर्माताओं को फिल्म का हिस्सा बनने का मौका देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने साथ ही कहा कि उनमें निर्देशक एस.एस. राजमौली की तुलना में 10 प्रतिशत बौद्धिकता भी नहीं है।

जौहर जिन्हें ‘बाहुबली’ के हिंदी संस्करण के अधिकार मिले हैं, उन्होंने कहा कि ‘बाहुबली’ अब तक की सबसे शानदार फिल्म है। ‘बाहुबली 2 : द कॉल्क्लूजन’ के प्री रिलीज समारोह में जौहर ने कहा, “यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे शानदार फिल्म है और मैं इसे देखकर हतप्रभ हूं। यह पूर्ण निष्ठा और साहस का प्रतीक है और मैं वापस जाकर यही सिखाना चाहता हूं।” उन्होंने कहा, “‘बाहुबली’ ने 67 साल बाद ‘मुगल-ए-आजम’ के जादू को पछाड़ दिया है।

राजमौली के सिनेमा में एक अलग प्रकार को आकर्षण है और उनके व्यक्तित्व में व्यावहारिक निर्णय लेने से जुड़ी जो तर्कशीलता है, मुझमें उसका दस प्रतिशत भी नहीं है।” ‘बाहुबली 2 : द कॉल्क्लूजन’ 28 अप्रैल को रिलीज की जाएगी और फिल्म की इस श्रृंखला में दर्शकों को आखिरकार इस सवाल का जवाब मिल जाएगा कि कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।

एडवांस टैक्स जमा करने वाले टॉप सेलेब्रिटी बने सलमान खान; लिस्ट में शामिल हुए कपिल शर्मा, करण जौहर और आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App