scorecardresearch

Koffee with Karan Season 7 finale: करण जौहर के एक्स के जिक्र पर क्यों आया डेविड धवन का नाम? जानिए

कॉफी विद करण का आखिरी यानी 13वें एपिसोड का ट्रेलर जारी किया गया है। इस फिनाले राउंड में तन्मय भट्ट, कुषा कपिला, निहारिका एनएम और दानिश सैत नजर आने वाले हैं।

Koffee with Karan Season 7 finale: करण जौहर के एक्स के जिक्र पर क्यों आया डेविड धवन का नाम? जानिए
करण जौहर (फाइल फोटो)

करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। इस शो में करण जौहर सेलेब्स के साथ कई मजेदार बातचीत करते हैं, जिन्हें बाद में कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बनने में भी समय नहीं लगता। इस शो में विजय देवरकोंड़ा से लेकर जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, आलिया भट्ट, सामंथा रुथ प्रभु,आमिर खान जैसे कई सितारे नजर आए।

अब जल्द ही इस शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। शो के 13वें एपिसोड का ट्रेलर जारी किया गया है। इस शो का ये आखिरी एपिसोड बेहद मजेदार साबित होने वाला है क्योंकि इस फिनाले एपिसोड में बॉलीवुड के कोई बिग स्टार्स नहीं, बल्कि तन्मय भट्ट, कुषा कपिला, निहारिका एनएम और दानिश सैत नजर आने वाले हैं।

शो का प्रोमो आया सामने

दरअसल करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘कॉफी विद करण’ 7 के ग्रैंड फिनाले का प्रोमो शेयर किया है। यह शो का 13वां एपिसोड है। इस प्रोमो में तन्मय भट्ट, कुशा कपिहा, निहारिका एनएम और दानिश सैत मिलकर करण की जमकर खिचाई करते नजर आ रहे हैं। प्रोमों के शुरुआत में दानिश को करण जौहर से कहते हैं कि जैसे आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र फिल्म में जब देखो शिवा, शिवा बोलती नजर आती है वैसे ही करण भी इस शो पर जब देखो आलिया,आलिया करते दिखते रहे हैं। आपके शो में आलिया का नाम टॉप पर रहता था। इस पर करण ही पूछते हैं कि सच में ऐसा है क्या?

करण जौहर के एक्स के जिक्र पर डेविड धवन का नाम

इसके बाद प्रोमो में निहारिका करण से बार-बार उनके एक्स का नाम पूछती हैं। इस सवाल पर करण कहते हैं कि वरुण धवन को बाय डिफॉल्ट उनके रिलेशनशिप के बारे में पता चल गया था। इस पर तन्मय कहते हैं कि आप डेविड धवन को डेट कर रहे थे क्या? शायद जिसकी वजह से वरुण को भी इस रिश्ते के बारे मे पता चल गया था। तन्मय की इस बात पर करण जौहर हंसने लगते हैं। दरअसर करण जौहर ने ‘जुग जुग जियो’ कास्ट के सामने अपने एक्स का एक हिंट दिया था।

अपनी मां से करण को लगता है डर

ट्रेलर में आगे दिखाया गया है कि बिंगों राउंड में करण जौहर बताते कि वह काउच पर बैठकर कितना झूठ बोलते हैं। इसी के साथ वह यह भी खुलासा करते हैं कि उन्हें अपनी मां से बेहद डर लगता है। कॉफी विद करण 7′ के ग्रैंड फिनाले की बात करें तो इसका फाइनल एपिसोड 29 सितंबर 2022 को रात को 12 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑन एयर होगा।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 04:55:44 pm