ताज़ा खबर
 

नेहा धूपिया के शो पर बेबाक करण जौहर ने बताया, किन शर्तों पर करते हैं सेक्स

करण अपनी सेक्स लाइफ को लेकर तब विवादों में आ गई जब उन्होंने अपनी बायोग्राफी (एन अनसूटेबल बॉय) रिलीज की।

Author नई दिल्ली | October 16, 2017 1:36 PM
फिल्ममेकर करण जौहर ने एक बार फिर वंशवाद पर कंगना से हो रही बहस को हवा दे दी है।

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्मों और मजेदार टॉक शोज के लिए जाने जाते हैं। करण अपनी सेक्स लाइफ को लेकर तब विवादों में आ गए जब उन्होंने अपनी बायोग्राफी (एन अनसूटेबल बॉय) रिलीज की। करण अच्छी तरह जानते हैं कि ऑडियंस को अपने साथ कैसे जोड़े रखना है। हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस नेहा धूपिया के रेडियो शो नो फिल्टर नेहा में सेक्स संबंधी अपनी रुचियों पर बात की। उन्होंने बताया कि कौन सी चीजें हैं जो सेक्स के बारे में उन्हें उत्तेजित करती हैं और कौन सी बातें हैं जो उनका मन खराब कर देती हैं।

1. बत्तियां बुझा दो- करण जौहर ने बताया कि ज्यादा तेज रोशनी सेक्स के मामले में मूड ऑफ करती है इसलिए माहौल को रोमांटिक बनाने के लिए या तो लाइट्स डिम होनी चाहिए या उन्हें ऑफ होना चाहिए।

2. पर्दे गिरा दो- सेक्स के मामले में करण का पसंदीदा वक्त दिन का है लेकिन यदि पर्दे गिरा दिए जाए और घर में शांति हो तो वह दिन में भी तैयार हैं।

3. सुबह-सुबह भी चलेगा- करण ने कहा कि सुबह सुबह का वक्त सेक्स के लिए सबसे अच्छा होता है।

4. होटल में…- करण ने कहा कि होटल कई बार बत्तियां बंद नहीं होती हैं और जब तक आप स्विच ढूंढेंगे मेरा मूड ऑफ हो जाता है।

करण जौहर ने नेहा के सामने इस बातों का खुलासा कर तो दिया लेकिन इसके बाद वह अचानक से काफी शाय हो गए। बता दें कि करण की आखिरी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App