ताज़ा खबर
 

करण जौहर ने किया शाहरुख खान के साथ रिश्तों में आए उतार-चढ़ाव का खुलासा

करण ने किताब में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के रिश्तों को लेकर खुलासा किया है कि उनके और शाहरुख के रिश्ते हमेशा अच्छे नहीं रहे हैं।

Karan Johar, Biography, An Unsuitable Boy, Shahrukh Khan, SRK, Book, Relation, Terms, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in Hindiऋतिक रोशन ने करन जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम में काम किया था।

बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक करण जौहर की बायोग्राफी लॉन्च होने के बाद से वह हर कुछ दिन में सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाते हैं। करण की आत्मकथा ‘एन अनसूटेबल बॉय’ में उनके तथा लोगों के उनके बारे में सेक्स को लेकर रवैये को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने अपनी वर्जिनिटी और कई मशहूर सितारों से अपने रिश्तों को लेकर भी बातों को उनकी आत्मकथा में खुलासा किया है।

करण ने किताब में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के रिश्तों को लेकर खुलासा किया है कि उनके और शाहरुख के रिश्ते हमेशा अच्छे नहीं रहे हैं। कभी-कभी उनके रिश्तों को मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा है। करण ने किताब में लिखा- शाहरुख एक बहुत ही ‘पॉज़ेसिव’ दोस्त हैं। मुझे लगता है कि जब मैं उनके बिना कोई फिल्म बनाता हूं तो मैं उन्हें तकलीफ पहुंचाता हूं। और मुझे लगता है कि जब मैं ऐसा करता हूं तो मुझे भी बुरा लगता है, मुझे लगता है कि अब वह मुझे वह पितृत्व या मातृत्व वाली फीलिंग नहीं देते है जो मुझे उनसे आती थी।

हालांकि करण ने यह भी कहा है कि उनके बीच यह दूरियां बहुत कम समय के लिए रही हैं। पिकू की कामयाबी पर जो पार्टी हुई थी उसमें दोनों ने साथ में खूब इंजॉय किया था। करण ने कहा- मैंने उनको खुशी से गले लगाया और कहा- मैंने तुम्हें मिस किया। उन्होंने कहा- पता नहीं मैंने तुम्हें कितना मिस किया। हमने यह पल बिताए। गौरतलब है कि फिल्मकार करण जौहर ने किताब में यह भी खुलासा किया कि 25 साल से चली आ रही काजोल के साथ उनकी लंबी दोस्ती महज उनकी एक ट्वीट की वजह से खत्म हो गई थी, जिस ट्वीट में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘‘शिवाय’’ के टकराव के दौरान हुए एक विवाद में काजोल ने करण जौहर के खिलाफ लगाए गए अपने पति अजय देवगन के आरोप का समर्थन किया था।

देवगन ने इस मामले को लेकर खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले कमाल आर खान के साथ हुई बातचीत की एक रिकॉर्डिंग सार्वजनिक की थी जिसमें कमाल कथित तौर पर यह कह रहे थे कि जौहर ने अपने फिल्म के पक्ष में लिखने के लिए उन्हें 25 लाख रुपए दिए थे। देवगन ने इस मामले की जांच की मांग की थी और उसी दौरान काजोल एक ट्वीट कर अपने पति के समर्थन में उतरीं, जिसमें लिखा था-‘हैरान हूं’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 श्वेता तिवारी ने शेयर की बेटे रेयांश कोहली संग तस्वीर, पहली बार नजर आया चेहरा
2 बिग बॉस 10 के सेट पर पहुंचे सलमान खान के ‘पार्टनर’ गोविंदा, देखिए तस्वीरें
3 ‘क्वांटिको’ के सेट पर स्टंट करने में घायल हुई प्रियंका चोपड़ा, सिर में लगी चोट
ये पढ़ा क्या...
X