ताज़ा खबर
 

‘कुछ कुछ होता है’ के 20 साल पूरे होने पर बोले करण जौहर, शाहरूख सब कुछ कर सकता है, पर स्क्रीन पर हंस नहीं सकता

उन्होंने कहा कि शाहरूख खान एक बेहतरीन सितारे हैं और आज उन्हें एक ग्लोबल स्टार होने का दर्जा हासिल है। लेकिन अगर आप उन्हें हंसने के लिए कहोगे तो वो उनके लिए काफी मुश्किल हो जाता है।

करण ने ‘कुछ कुछ होता है’ के 20 साल पूरे होने पर सुनाया दिलचस्प किस्सा

करण जौहर की डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ आज से 20 साल पहले रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में शाहरूख खान, रानी मुखर्जी और काजोल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। करण की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल हुई थी और उस साल के कई अवार्ड्स ये फिल्म हासिल करने में कामयाब रही थी। यही वो साल था जब रामगोपाल वर्मा अपनी जबरदस्त क्रिएटिव टीम के साथ सत्या लेकर आए थे। अनुराग कश्यप इस फिल्म के राइटर थे और सत्या जैसी फिल्म बनाने के बावजूद ‘कुछ कुछ होता है’ का हर जगह पर छाना और लोकप्रियता हासिल करना अनुराग को बहुत अखरा था, वो अलग बात है कि आज करण और अनुराग अच्छे दोस्त हैं। करण ने अपनी फिल्म और शाहरूख खान के बारे में एक दिलचस्प बात बताई।

उन्होंने कहा कि शाहरूख खान एक बेहतरीन सितारे हैं और आज उन्हें एक ग्लोबल स्टार होने का दर्जा हासिल है। लेकिन अगर आप उन्हें हंसने के लिए कहोगे तो वो उनके लिए काफी मुश्किल हो जाता है। शाहरूख को किसी भी सीन के लिए नैचुरली हंसने में काफी अनकंफर्टेबल लगता है। कुछ कुछ होता है के शूट के दौरान कई बार ऐसा मौका आया जब हमें शाहरूख के हंसने वाले सीन के लिए कई रीटेक लेने पड़ते थे। कई बार ये इतना थकाऊ हो जाता था कि शाहरूख फ्रस्टेशन में हंसने लगते थे। कुछ कुछ होता है के एक सीन में शाहरूख दीवार पर सिर मारते हुए हंसते हैं क्योंकि वो इस सीन के लिए नैचुरली हंस ही नहीं पा रहे थे।

हाल ही में ये खबर भी आई थी कि करण ‘कुछ कुछ होता है’ का सीक्वेल प्लान कर रहे हैं। दरअसल करण एक रियेलटी शो में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। इस शो के प्रतियोगी शौर्य और आलोक ने कुछ कुछ होता है के 20 साल को सेलिब्रेट करने के लिए एक एक्ट किया था जिसमें फिल्म के कुछ यादगार सीन रिक्रिएट किए। ये एक्ट देखकर करण काफी इमोश्नल हो गए थे और उन्होंने कहा था कि इस ऐक्ट से उन्हें ‘कभी खुशी कभी गम’ का सीक्वल बनाने की प्रेरणा मिली है और वह फिल्म में शौर्य और आलोक को कास्ट करने के बारे में सोच सकते हैं।’ सेट पर मौजूद फिल्म के बारे में और जानना चाहते थे लेकिन करण ने ज्यादा खुलासा नहीं किया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App