ताज़ा खबर
 

करण जौहर ने बताया क्या है वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट से उनके बच्चों का रिश्ता

यश और रुही की वजह से उनकी मां हीरु जौहर के व्यवहार में काफी बदलाव आया है। करण ने बताया कि हर पैरेंट अपनी तरह का रास्ता चुनता है बजाए कि उन परामर्श पर चलने के जो उसे मिलती हैं।

Author नई दिल्ली | June 18, 2017 10:04 am
करण जौहर ने बताया बच्चों के आने से बदल गई जिंदगी। (Image Source: Instagram)

हाल में दिए इंटरव्यू में करण जौहर ने ने एक पिता होने के बारे में अपने विचार खुलकर जाहिर किए हैं। करण ने अपनी जिंदगी के प्यार, अपने दो बच्चों यश और रुही के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि बच्चों के आने के बाद से कैसे उनका घर बदल गया है। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में फिल्म निर्माता और निर्देशक ने बताया- यश और रुही की वजह से उनकी मां हीरु जौहर के व्यवहार में काफी बदलाव आया है। करण ने बताया कि हर पैरेंट अपनी तरह का रास्ता चुनता है बजाए कि उन परामर्श पर चलने के जो उसे मिलती हैं। इस इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने बताया कि बॉलीवुड स्टार्स वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के साथ उनके बच्चों का क्या रिश्ता है।

जौहर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के जरिए तीनों स्टार्स को इंडस्ट्री में लॉन्च किया है। इसी वजह से तीनों के लिए उनके दिल में खास जगह है। उन्होंने बताया कि उन सभी के रोल बांटे जा चुके हैं। वरुण और सिद्धार्थ उनके चाचू और आलिया दीदी हैं। आलिया हमेशा से बेटी रही हैं, उस तरह से देखा जाए तो उनका जन्म पहले हुआ है। बच्चे उसे दीदी कहेंगे। वो कई बार उनसे मिलने के लिए आती है और मैं सही में चाहता हूं कि उन सभी का आपस में एक स्पेशल बॉन्ड हो। मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चों को पता चले कि उनका एक परिवार है। बेशक उनसे वो बायोलॉजिकल तौर पर जुड़े ना हों।

करण ने आगे कहा- मेरे कजिन उनकी आंटी और बुआ हैं और मेरे पास युवा एक्टर हैं जो उनके चाचा हैं। रुही और यश पहले से ही इंडस्ट्री के बहुत से लोगों से जुड़ चुके हैं। उन्हें उसके लिए तैयार रहना चाहिए। मैं बहुत क्लीयर हूं कि 6 महीने में वो धर्मा प्रोडक्शन के क्रेच में होंगे और वो उस सिस्टम का बहुत बड़ा हिस्सा होंगे।

करण जौहर ने ट्रोल्स से तंग आकर शनिवार सुबर एक ट्वीट किया। करण ने लिखा- माई डियर ट्विटर ट्रोल्स… बाजार कुछ नए प्रोडक्ट आए हैं… इन्हें जिंदगी कहकर पुकारा जाता है… कृपया जाकर एक खरीद लाइए!! ऑफर तब तक शुरू है जब तक कि स्टॉक्स खत्म नहीं हो जाते। करण के इस ट्वीट को 30 मिनट के अंदर हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App