ताज़ा खबर
 

‘धड़क’ के नए पोस्टर में प्यार के रंग बिखेरते नज़र आ रहे हैं ईशान-जाह्वी

श्रीदेवी की आकस्मिक मृत्यु के समय जाह्नवी इस फिल्म की शूटिंग में बिजी थी। यही कारण था कि वे अपने परिवार के साथ कज़न मोहित मारवाह की शादी समारोह में हिस्सा नहीं ले पाई थी। इस हादसे के दो हफ्ते बाद जाह्वी ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी।

धड़क के साथ ही जाह्वी कपूर अपने करियर की शुरूआत करेंगी

करण जौहर कई नए प्रोजेक्ट्स में बिज़ी है और उनके प्रोडक्शन में बन रही फिल्म धड़क को लेकर कई फैंस खासे उत्साहित हैं। हाल ही में करण ने इस फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक धड़क में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर लीड रोल में होंगे।  इस  फिल्म से सुपरस्टार श्रीदेवी की बेटी जाह्वी कपूर अपने करियर की शुरूआत करने जा रही हैं। इस कलरफुल पोस्टर में ईशान और जाह्ववी रोमैंटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। जहां दोनों सितारों ने सफेद कपड़े पहने हुए हैं वहीं दोनों के ही हाथों में कई खूबसूरत रंग देखे जा सकते हैं। इस फिल्म के साथ ही जाह्नवी अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने जा रही हैं। वहीं ईशान हाल ही में ईरान के निर्देशक माजिद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स में नज़र आए थे। इस फिल्म में ईशान की एक्टिंग को क्रिटिक्स ने काफी सराहा था।

श्रीदेवी की आकस्मिक मृत्यु के समय जाह्नवी इस फिल्म की शूटिंग में बिजी थी। यही कारण था कि वे अपने परिवार के साथ कज़न मोहित मारवाह की शादी समारोह में हिस्सा नहीं ले पाई थी। इस हादसे के दो हफ्ते बाद जाह्वी ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी।  गौरतलब है कि ‘धड़क’ सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है। सैराट को नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया था वहीं धड़क को शशांक खेतान बना रहे हैं।

शशांक इससे पहले बद्रीनाथ की दुल्हनियां का भी निर्देशन कर चुके हैं। बद्रीनाथ की दुल्हनियां में वरूण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल में नज़र आए थे।शशांक खेतान ने एक इंटरव्यू में कहा था – दोनों ही एक्टर्स बेहद मेहनती हैं, लोगों की इज़्ज़त करते हैं और अपने काम को लेकर अनुशासित हैं। मुझे खुशी होती है जब मुझे यंग मेहनती लोगों के साथ काम करने का मौका मिलता है। इस फिल्म को ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म अगले महीने 18 जुलाई को रिलीज़ होगी। करण के मुताबिक, फिल्म का ट्रेलर भी अगले कुछ दिनों में रिलीज़ हो जाएगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App