ताज़ा खबर
 

करण जौहर ने आत्‍मकथा में लिखा- काजोल से अब नहीं है मेरा कोई रिश्‍ता, कुछ ऐसा हुआ था जो बता नहीं सकता

डायरेक्टर करण जौहर और बॉलावुड एक्ट्रेस काजोल के रिश्ते में साल 2016 में दरार आ गई थी। यह दरार केवल ऐ दिल है मुश्कलि और शिवाय के बॉक्स ऑफिस क्लैश की वजह से नहीं बल्कि कुछ और ऐसे खुलासों की वजह से आई। जिन्हें सुनकर हर कोई हैरान था।

निर्माता और निर्देशक करण जौहर। (फोटो- वरिंदर चावला)

डायरेक्टर करण जौहर और बॉलावुड एक्ट्रेस काजोल के रिश्ते में साल 2016 में दरार आ गई थी। यह दरार केवल ऐ दिल है मुश्कलि और शिवाय के बॉक्स ऑफिस क्लैश की वजह से नहीं बल्कि कुछ और ऐसे खुलासों की वजह से आई। जिन्हें सुनकर हर कोई हैरान था। खबर थी कि करण जौहर ने केआरके को पैसे दिए हैं। ताकि वह शिवाय के बारे में गलत पब्लिसिटी करे और फिल्म को नुकसान हो। इस बात से सबसे ज्यादा झटका जिसे लगा था वो थीं काजोल। करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में इस बात का जिक्र किया है।

करण जौहर ने लिखा, काजोल के साथ मेरा अब कोई रिश्ता नहीं है। हमारे बीच में कोई गलतफहमी हुई। कुछ हुआ जिससे मुझे बहुत बुरा लगा। मैं इसके बारे में बात नहीं करूंगा। क्योंकि यह ऐसा है जिसे में बचाना चाहता हूं । मुझे लगता है कि यह मेरे और काजोल के लिए ठीक नहीं होगा। करीब दो दशक के बाद अब काजोल और मैं बात नहीं करते। हम एक दूसरे को देखते हैं हेलो कहते हैं और निकल जाते हैं।

उन्होंने लिखा, परेशानी कभी उसके और मेरे बीच में नहीं थी। यह उसके हस्बेंड और मेरे बीच थी। कुछ ऐसा हुआ जो केवल वो जानती है, मैं जानता हूं और उसके हस्बेंड जानते हैं। मैं उसे वहीं छोड़ना चाहता हूं। लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें उस बात के लिए माफी मांगनी चाहिए थी जो उन्होंने की ही नहीं। मुझे लगा कि अगर वह 25 साल की दोस्ती भूल कर अपने पति को सपोर्ट करना चाहती हैं तो यह उनकी सोच है। मैं उन्हें समझ सकता हूं। लेकिन अब कई महीनों से हमने बात नहीं की है।

करण ने यह सारी बातें अपनी किताब में लिखी हैं। इससे पहले करण ने इस मुद्दे पर इतना खुलकर बात नहीं की थी।

कॉफी विद करण 5: आमिर खान ने नहीं सुना रणवीर सिंह की फिल्म ‘रामलीला’ का गाना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App