नेहा धूपिया ने करण जौहर को शादी के लिए तीन बार किया था प्रपोज, फिल्म निर्माता ने कर दिया था ‘इंकार’; जानें वजह

नेहा धूपिया ने करण जौहर को करीब तीन बार शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन डायरेक्टर ने तीनों बार ही एक्ट्रेस को साफ इंकार कर दिया।

karan johar, neha dhupia
करण जौहर को नेहा धूपिया ने किया था शादी के लिए प्रपोज (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर को बॉलीवुड में रोमांटिक फिल्में बनाने के लिए खूब जाना जाता है। कई फिल्मी सितारों से करण जौहर की काफी अच्छी दोस्ती भी है। करण जौहर के यूं तो सभी बॉलीवुड कलाकारों से काफी अच्छे संबंध हैं, लेकिन एक एक्ट्रेस ने उन्हें दोस्ती से इतर शादी तक के लिए प्रपोज कर दिया था। वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि उनकी दोस्त नेहा धूपिया हैं। हैरान करने वाली बात तो यह है कि नेहा धूपिया ने करण जौहर को करीब तीन बार शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन डायरेक्टर ने तीनों बार ही एक्ट्रेस को साफ इंकार कर दिया।

नेहा धूपिया ने करण जौहर से जुड़ी इस बात का खुलासा अपने शो ‘नो फिल्टर नेहा’ पर किया था। एक्ट्रेस ने शो पर बताया कि उन्होंने करण जौहर को तीन बार शादी के लिए प्रपोज किया, लेकिन तीनों बार ही फिल्म निर्माता से शादी से साफ इंकार कर दिया था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने करण जौहर के ना कहने की वजह भी साझा की।

नेहा धूपिया ने ‘नो फिल्टर नेहा’ पर कहा, “मैंने करण जौहर को एक मजाक के तौर पर करीब तीन बार शादी के लिए प्रपोज किया। मैंने उन्हें अलग-अलग जगह प्रपोज किया, लेकिन इन्होंने तीनों बार ही मुझे साफ मना कर दिया। यही एक ऐसे इंसान हैं, जिनसे मैंने अपनी शादी के लिए बात की थी। लेकिन इनका मुझे मना करने का एकमात्र कारण यह था कि इन्हें मेरे बॉडी पार्ट्स में कोई इंटरेस्ट नहीं था।”

बता दें कि करण जौहर और नेहा धूपिया एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। एक बार नेहा धूपिया ने करण जौहर के लिए इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट भी साझा की थी, जिसमें उन्होंने फिल्म निर्माता के लिए लिखा था, “मैं आपको अपनी जिंदगी में पाकर बहुत खुश हूं। आपने अभी तक मेरे लिए जो भी छोटी-बड़ी चीजें की हैं, उसके लिए धन्यवाद। मुझे नहीं पता कि मैं कभी आपको मैच कर भी पाउंगी या नहीं, लेकिन मैं हर उस दिन का शुक्रिया करती हूं, जब मैंने आपको अपना दोस्त कहा है।”

इससे इतर करण जौहर की बात करें तो फिल्म निर्माता शादी-शुदा नहीं हैं। लेकिन एक शो के दौरान करण जौहर ने बताया था कि अगर उन्हें शादी का निर्णय लेना होता और परिस्थितियां अलग होतीं तो वह एक्ट्रेस करीना कपूर को अपनी दुल्हन के रूप में चुनना पसंद करते। इससे इतर करण जौहर ने अपने ही शो ‘कॉफी विद करण’ के दौरान बताया था कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा उनकी क्रश थीं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट