ताज़ा खबर
 

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के लिए पैसे लेने की बात से पलटे KRK, अजय देवगन ने की जांच की मांग

क्या वाकई करण जौहर ने कमाल राशिद खान को 25 लाख रुपए दिए ताकि वह ऐ दिल है मुश्किल को प्रमोट और शिवाय की बुराई कर सकें? अजय देवगन ने अब इस मामले की जांच की मांग की है।

Author नई दिल्ली | September 2, 2016 11:41 am
(दाएं से) फिल्म स्टार अजय देवगन, विवादित क्रिटिक कमाल राशिद खान और फिल्म मेकर करण जौहर।

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म स्टार अजय देवगन और विवादित क्रिटिक कमाल राशिद खान के बीच इन दिनों एक ‘कोल्ड वॉर’ चल रही है। असल में फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और अजय की फिल्म ‘शिवाय’ की रिलीजिंग डेट्स क्लैश कर रही हैं, और अजय ने गुरुवार को एक ऑडियो टेप ट्वीट किया है जिसमें KRK, अजय देवगन के बिजनेस पार्टनर कुमार मंगत से यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि उन्होंने करण की फिल्म को सपोर्ट करने के लिए उनसे 25 लाख रुपए लिए हैं। अजय ने एक बयान में इस ऑडियो की और इस मामले की जांच कराए जाने की मांग की है कि क्या यह ऑडियो वास्तविक है या नहीं और क्या वाकई करण ने उनकी फिल्म को सपोर्ट करने के लिए खान को 25 लाख रुपए दिए हैं। बता दें कि ऑडियो में कुमार द्वारा खान को ऐसा नहीं करने के लिए समझाने पर खान कहते हैं कि, “आपकी फिल्म का हीरो (अजय देवगन) तो मेरे SMS का रिप्लाई तक नहीं करता उसे मेरे सपोर्ट की क्या जरूरत है।” हालांकि बाद में कमाल ने न सिर्फ ऐसा किए जाने से इनकार किया है बल्कि वह यह भी कह रहे हैं कि ट्वीट में उनका मतलब वैसा नहीं था जैसा कि अजय समझ रहे हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले खान ने ट्विटर पर फिल्म शिवाय की बुराई की थी, जबकि करण की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की तारीफें की थीं। इस बारे में जब कुमार और खान की बातचीत हुई तो पहले तो खान उनके यह पूछे जाने पर हंसते रहे कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं। और बाद में इस बात पर जोर दिए जाने पर उन्होंने कहा, “करण की फिल्म का तो फेवर तो करना ही पड़ता है भाई, जो आदमी 25 लाख रुपए देगा उसका फेवर तो करना पड़ेगा।”

अजय ने आधिकारिक बयान में कहा है, “मैं पिछले 25 सालों से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहा हूं और 100 से भी ज्यादा फिल्मों का हिस्सा बना हूं। मेरे पिता एक प्रोफेश्नल एक्शन डायरेक्टर थे और मेरा इस इंडस्ट्री के साथ एक इमोशनल कनेक्शन है। इसलिए मुझे यह देख कर तकलीफ होती है कि कमाल राशिद खान जैसे लोग फिल्म इंडस्ट्री का उनकी फिल्मों के बारे में नकारात्मकता फैला कर प्रोड्यूसरों से पैसे वसूलने के लिए कर रहे हैं। वह बहुत दुखद है कि हमारी ही इंडस्ट्री के लोग ऐसे तत्वों का सपोर्ट कर रहे हैं और इंडस्ट्री के चरित्र को बरबाद कर रहे हैं। मैं इसके लिए उपयुक्त अधिकारियों द्वारा गहन जांच की मांग करता हूं ताकि यह साफ हो सके कि क्या करण जौहर इसमें संलिप्त हैं।”