ताज़ा खबर
 

सरोगेसी से जुड़वा बच्चों के पापा बन गए करण जौहर, जानिए बच्चों के नाम और पूरी खबर

करण जौहर के बच्चों की जन्म तिथि 7 फरवरी बताई गई है, और इनका जन्म मुंबई के अंधेरी स्थित मसरानी हॉस्पिटल में हुआ है।

Karan Johar, Karan Johar twins name, Karan Johar twins, Karan Johar kids, Karan Johar son yash, Karan Johar daughter roohi, yash johar, roohi johar, Karan Johar statement, Karan Johar news, Karan Johar latest news, Karan Johar updates, bollywood news in hindi, Entertainment news in hindiबॉलीवुड फिल्म निर्देशक करण जौहर आखिरकार पापा बन गए हैं। 7 फरवरी को सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों के पिता बने थे।

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक करण जौहर आखिरकार पापा बन गए हैं। 7 फरवरी को सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों के पिता बने थे। बच्चों का बर्थ रजिस्ट्रेशन इस शुक्रवार को हुआ है और इसे सेंट्रल गवर्मेंट की वेबसाइट से कंफर्म भी किया गया है। खबरों के मुताबिक उन्हें सरोगेसी से एक बेटा और बेटी हुए हैं। रजिस्ट्रेशन में करण जौहर को बच्चों का पिता बताया गया है, लेकिन मां के नाम का जिक्र नहीं है। ये खबरें मीडिया में आने के बाद करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ओपन लेटर लिखा जिसमें उन्होंने अपने बच्चों के नाम का जिक्र करते हुए लिखा- ‘मेरी लाइफ में रूही और यश की एंट्री हो गई है और अब ये दोनों मेरी जिंदगी बन गए हैं। इसके लिए मैं मेडिकल साइंस का शुक्रिया कहूंगा। मेरे लिए ये बहुत भावुक पल है। अब मेरी जिम्मेदारियां और बढ़ गई हैं।’

करण जौहर के बच्चों की जन्म तिथि 7 फरवरी बताई गई है, और इनका जन्म मुंबई के अंधेरी स्थित मसरानी हॉस्पिटल में हुआ है। मालूम हो कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का तीसरा बेटा अबराम भी जून 2013 में इसी अस्पताल में पैदा हुआ था। इसके अलावा 2016 में तुषार कपूर ने भी अविवाहित रहते हुए सरोगेसी से लक्ष्य के जन्म की घोषणा की थी। करण ने लेटर में लिखा- मैं अपने बच्चों को पालने के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार हूं। मैं उन्हें ढेर सारा प्यार दूंगा और उनकी खूब देखभाल करूंगा। मेरे लिए अब ये दोनों बच्चे मेरे काम से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। मैं एक बहुत अच्छी मां बनकर दिखाऊंगा। हालांकि करण ने उस मां को भी नाम नहीं लेते हुए धन्यवाद कहा है जिसने इन दोनों बच्चों को जन्म दिया।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

उन्होंने कहा- मैं लंबे समय से मैं पिता बनने का सपना देख रहा था और उस मां ने मेरे सपने को पूरा कर दिया। मैं उनको हमेशा याद रखूंगा। गौरतलब है कि हाल ही में रिलीज की गई आत्मकथा ‘ऐन अनसूटेबल बॉय’ में करण ने बच्चा गोद लेने या सरॉगसी के जरिए पिता बनने की ख्वाहिश सामने रखी थी। बुक रिलीज के दौरान उन्होंने कहा था, मुझे नहीं पता कि मैं क्या करूंगा लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मैं पिता बनना पसंद करूंगा। मुझे नहीं पता कि यह कैसे होगा लेकिन मुझे इसकी जरूरत महसूस होती है क्योंकि मेरे पास देने के लिए ढेर सारा प्यार है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डेडपूल 2 का टीजर रिलीज, फिर अपने अंदाज में दुश्मनों से निपटेगा डेडपूल, देखिए वीडियो
2 उपेन पटेल से ब्रेकअप के बाद अब इस टीवी एक्टर को डेट कर रही हैं करिश्मा तन्ना
3 अगले वोल्वेरिन बनने के लिए शाहरुख खान को करना पड़ेगा यह काम
ये पढ़ा क्या?
X