ताज़ा खबर
 

भाजपा ने किया फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का विरोध, जलाया करण जौहर का पुतला

भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ को प्रदर्शित किये जाने का विरोध करते हुए एक सिनेमाघर के सामने प्रदर्शन किया।

Author पटना | October 28, 2016 5:08 PM
निर्माता और निर्देशक करण जौहर। (फोटो- वरिंदर चावला)

भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ को प्रदर्शित किये जाने का विरोध करते हुए एक सिनेमाघर के सामने प्रदर्शन किया। तिरंगा लिये हुये प्रदर्शनकारियों ने फिल्म के निर्माता और निर्देशक करण जौहर का पुतला जलाया और गांधी मैदान के नजदीक स्थित सिनेमाघर के सामने उनके पोस्टर पर कालिख पोत दी।

वे फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान को लिये जाने पर जौहर के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। यह फिल्म आज देश भर में रिलीज हुई है। पटना विश्वविद्यालय भाजपा मंडल के नेता राकेश गुप्ता ने बताया, ‘‘हम फिल्म का विरोध इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इसमें एक पाकिस्तानी अभिनेता को लिया गया है।

हम पाकिस्तानी कलाकारों को तब तक भारत में काम करने की अनुमति नहीं दे सकते जब तक हमारे लोगों विशेषकर जवानों को पाकिस्तानी सेना निशाना बनाती रहेगी और आतंकवादियों को शरण देती रहेगी।’’ पुलिस ने बताया कि प्रदर्शन शांतिपूर्ण रहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App