karan johar lands legal notice allegedly violating law airing tobacco ad in reality tv show - डायरेक्टर करण जौहर की बढ़ी मुश्किलें, पांच साल की हो सकती है जेल! - Jansatta
ताज़ा खबर
 

डायरेक्टर करण जौहर की बढ़ी मुश्किलें, पांच साल की हो सकती है जेल!

करण जौहर को दिल्ली सरकार की ओर से सरकारी नोटिस भेजा गया है। कहा जा रहा है कि जिसके कारण फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर को पांच साल की जेल हो सकती है।

Author नई दिल्ली | January 25, 2018 3:58 PM
फिल्‍म निर्माता-निर्देशक करण जौहर।

डायरेक्टर करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर-2’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में करण ने फिल्म का नया पोस्टर जारी करते हुए फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है। हालांकि इसी दौरान करण जौहर की मुश्किलें बढ़ गई हैं। करण जौहर को दिल्ली सरकार की ओर से सरकारी नोटिस भेजा गया है। कहा जा रहा है कि जिसके कारण फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर को पांच साल की जेल हो सकती है। बता दें कि करण इन दिनों टीवी शो ‘इंडियाज नेक्सट सुपरस्टार’ में डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ बतौर जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं। शो में दिखाए जाने वाले कमला पसंद के एड के कारण चैनल मालिकों, धर्मा प्रोडक्शन, एंडमोल प्रोडक्शन कंपनी, कमला पसंद कंपनी की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

Shahrukh Khan, Shahrukh Khan Tweet, SRK Tweet, Shahrukh Khan Gallary, Shahrukh Khan Screen Shot, Shahrukh Khan KIFF, KIFF SRK, Shahrukh Khan News, Shahrukh Khan Story, Shahrukh Khan in Kolkata, Shahrukh Khan News बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान। (Photo Source: Indian Express Archive)

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार,  हाल ही में रिएलिटी ‘इंडियाज नेक्सट सुपरस्टार’ शो के दौरान पान मसाला का प्रचार करने के मामले में दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने करण को नोटिस जारी कर दिया है। करण को जारी नोटिस सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रोडक्ट्स एक्ट (कोटपा) 2003 एक्ट के तहत जारी किया गया है। यह नोटिस करण जौहर के साथ-साथ उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन और इसके साथ ही शो के मेकर्स को भी स्वास्थ्य विभाग ने नोटिस भेजा है। कहा जा रहा है कि करण नोटिस का जवाब नहीं दिया तो पांच साल की जेल और 2000 हजार रुपए तक का जुर्माना हो सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, फिलहाल करण जौहर को जारी हुए नोटिस का जवाब देने के लिए दस दिन का समय दिया गया है। दस दिन के बाद करण के ऊपर बताए गए सभी मामलों पर कार्रवाई शुरु कर दी जाएगी। यह कोई पहला मामला नहीं है जब करण को नोटिस जारी हुआ हो। इसके पहले करण के दोस्त और बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान भी इस तरह के मामले में फंस चुके हैं। शाहरुख खान फिल्म ‘इत्तेफाक’ के पोस्टर में स्मोकिंग के प्रचार के कारण शाहरुख खान, गौरी खान और फिल्म के मेकर्स को नोटिस भेजा गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App