ताज़ा खबर
 

काजोल के साथ दोस्ती टूटने के सवाल पर बात नहीं करना चाहते करण जौहर, जानिए क्यों

करन जौहर और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की दोस्ती भले ही टूट गई हो लेकिन करण इस पर और बात करने की बजाए काजोल के साथ गुजारे गए अच्छे वक्त को याद रखना चाहते हैं।

Author नई दिल्ली | January 17, 2017 7:29 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल। (फाइल फोटो)

एक समय के एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त रहे निर्माता-निर्देशक करण जौहर और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की दोस्ती भले ही टूट गई हो लेकिन करण इस पर और बात करने की बजाए काजोल के साथ गुजारे गए अच्छे वक्त को याद रखना चाहते हैं। उन्होंने यह बात अपनी आत्मकथा ‘एन अनस्यूटेबिल बॉय’ की लॉन्च के दौरान कही। किताब में यह खुलासा किया गया है कि दोनों की दोस्ती करन की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और काजोल के पति अजय देवगन की ‘शिवाय’ की रिलीज के पहले ही समाप्त हो गई थी। बुक लॉन्च के दौरान उन्होंने संवाददाताओं से कहा,”इस बारे में बहुत कुछ कहा जा चुका है इसलिए इसके सिवाए मैं और कुछ नहीं कहना चाहता कि हमने अच्छा वक्त गुजारा है और मैं उसे ही याद रखना चाहता हूं।”

करन ने कहा, “हम करीब 25 साल दोस्त रहे। कभी एक अध्याय समाप्त होता है, पुस्तक समाप्त होती है, संबंध समाप्त होते हैं।” इस दौरान उनके साथ लेखिका शोभा डे और अभिनेता शाहरुख खान भी मौजूद थे। करन ने शाहरुख खान के साथ अपनी दोस्ती को अटूट बताया। उन्होंने कहा कि सभी रिश्तों में उतार चढ़ाव आते हैं लेकिन शाहरुख खान के साथ उनका गहरा लगाव है जिसे बयान नहीं किया जा सकता। गौरतलब है कि फिल्मकार करण जौहर ने किताब में लिखा है कि 25 साल से चली आ रही काजोल के साथ उनकी लंबी दोस्ती महज उनकी एक ट्वीट की वजह से खत्म हो गई, जिस ट्वीट में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘‘शिवाय’’ के टकराव के दौरान हुए एक विवाद में काजोल ने करण जौहर के खिलाफ लगाए गए अपने पति अजय देवगन के आरोप का समर्थन किया था।

देवगन ने इस मामले को लेकर खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले कमाल आर खान के साथ हुई बातचीत की एक रिकॉर्डिंग सार्वजनिक की थी जिसमें कमाल कथित तौर पर यह कह रहे थे कि जौहर ने अपने फिल्म के पक्ष में लिखने के लिए उन्हें 25 लाख रुपए दिए थे। देवगन ने इस मामले की जांच की मांग की थी और उसी दौरान काजोल एक ट्वीट कर अपने पति के समर्थन में उतरीं, जिसमें लिखा था-‘हैरान हूं’ अपनी एक किताब ‘द अनसूटेबल बॉय’ में इसके बारे में जिक्र करते हुए जौहर ने कहा है कि उनका यह ट्वीट उनके लिए अंतिम साबित हुआ। इसमें उन्होंने कहा, ‘फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के रिलीज के पहले काफी चीजें घटित हुई थी।

काजोल के साथ दोस्ती को लेकर करण जौहर ने अपनी बायोग्राफी में लिखा- “मैं और काजोल अब दोस्त नहीं”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App