ताज़ा खबर
 

‘प्यार किया तो डरना क्या’, तो क्या डिजायनर प्रबल गुरुंग को डेट कर रहे Karan Johar?

Karan Johar: करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण में तो अकसर सेलेब्स की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते नजर आते हैं। लेकिन करण की पर्सनल लाइफ के सीक्रेट्स बरकरार हैं। हाल ही में एक..

करण जौहर

Karan Johar: करण जौहर अपने फैशन के जलवे की वजह से अकसर सुर्खियों में रहते हैं। स्टार्स और सेलेब्स भी उनके स्टाइल स्टेटमेंट की काफी तारीफें करते हैं। करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण में तो अकसर सेलेब्स की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते नजर आते हैं। लेकिन करण की पर्सनल लाइफ के सीक्रेट्स बरकरार हैं। हाल ही में एक मशहूर डिजाइनर ने करण जौहर के लिए एक पोस्ट लिखा, जिससे कयास लगाए जाने लगे कि क्या करण जौहर उस डिजाइन को डेट कर रहे हैं?

अमेरिकन-नेपाली फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग अपने पोस्ट के जरिए अपने और बॉलीवुड डायरेक्टर के रिलेशनशिप की तरफ इशारा करते दिखाई दिए। इंस्टाग्राम पर प्रबल ने एक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट लिखा। तस्वीर में करण ने प्रबल के गले में अपनी बाहें डाली हुई हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए वह लिखते हैं-‘प्यार किया तो डरना क्या,हैप्पी बर्थडे केजो’।

इस तस्वीर के सामने आने के बाद करण जौहर से उनके फैन्स इस बारे में सवाल करते दिखे कि क्या वह सच में डिजाइनर प्रबल को डेट कर रहे हैं। ऐसे में करण जौहर ने भी डिजाइनर प्रबल को जवाब में लिखा- ‘कंट्रोल यॉर सेल्फ भइया’ (खुद को कंट्रोल करो भाई।) बता दें ये दोनों सेलेब्स न्यू यॉर्क में थे। खबरों के मुताबिक, करण जौहर के जन्मदिन के अवसर पर दोनों सेलेब्स साथ थे। इस स्पेशल डे को दोनों सेलेब्स ने न्यूयॉर्क के एक होटल में साथ सेलिब्रेट किया।

View this post on Instagram

Pyaar Kiya To Darna Kya. Happy birthday KJo.

A post shared by Prabal Rana Gurung (@troublewithprabal) on

बता दें, करण जौहर की हाल ही में दो फिल्में रिलीज हुईं, पहली ‘कलंक’ और दूसरी ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’। ये दोनों फिल्में ही सिनेमाघरों में कुछ कमाल नहीं करके दिखा पाई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन न कर पाने के चलते अच्छी कमाई भी नहीं कर पाई।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App