ताज़ा खबर
 

बाहुबली एक्टर प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी में हैं करण जौहर, पढ़ें क्या होगा उनका रोल

बाहुबली के लीड एक्टर प्रभास जल्द बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर सकते हैं।

बाहुबली फिल्म का एक सीन

बाहुबली के लीड एक्टर प्रभास जल्द बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर सकते हैं। सूत्रों के हावले से खबर है कि करण जौहर एक फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म को बाहुबली डायरेक्टर एस.एस राजामौली डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म में प्रभास को बॉलीवुड में एक्शन-रोमांटिग हीरो की तरह पेश किया जाएगा।

पिछले पांच सालों से प्रभास ने केवल बाहुबली पर ही ध्यान दिया है। इस बीच उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े बैनर्स को ना कहा है। लेकिन अब समय आ चुका है जब प्रभास दूसरे प्रोजेक्ट्स को लेकर सोच सकते हैं। खबर है कि करण राजामौली को लगातार प्रोत्साहित करते रहे हैं कि वह एक हिंदी फिल्म बनाएं। अब ये दोनों फिल्म मेकर्स साथ मिलकर प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करने का काम कर सकते हैं।

एस.एस.राजमौली की फिल्म बाहुबली-2 को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है। बजट से लेकर विजुअल इफेक्ट्स कई मामलों में बड़ी है। केवल इतना ही नहीं टाइम के मामले में भी यह खबर आगे निकल रही है। जी हां बता दें कि बाहुबली-2 दो घंटे पचास मिनट लंबी फिल्म है। ट्रेड एनालिस्ट श्रीधर पिल्लई से बातचीत में फिल्म के डायरेक्टर ने इस बारे में बात की। बता दें कि इस फिल्म का पहला हिस्सा यानी बाहुबली:द बिगनिंग दो घंटे 38 मिनट लंबी थी।

एक तरफ जहां फैन्स फिल्म को लेकर इतने एक्साइटेड हैं। वहीं फिल्म की लंबाई सुनकर अब लोग यह सोचने में बिजी हो गए हैं कि आखिरकार फिल्म में क्या-क्या दिखाया जाना है। आजकल जहां फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों को शॉर्ट और क्रिस्पी रखना पसंद करते हैं वहीं राजामौली ने फिल्म को अच्छा खासा डिटेल में बनाया है।

अनुष्का शेट्टी और प्रभास। भल्लादेव पर्दे पर भले ही क्रूर नजर आएं लेकिन रियल लाइफ में वह खूब मस्ती करते हैं। बाहुबली-2 इस साल यानी 2017 की बड़ी फिल्म है। इस फिल्म से डायरेक्टर एस.एस राजामौली को भी काफी उम्मीदे हैं। फिल्म को लेकर दर्शक एक्साइटेड हैं और अब इस एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए पर्दे के पीछे की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में प्रभास, राणा दागुबाती, अनुष्का शेट्टी और दूसरे कलाकार दिख रहे हैं। बाहुबली-2 में प्रभास तीन रोल में नजर आने वाले हैं। युद्ध की तैयारी करते दिखाई दे रहे हैं भल्लादेव यानी राणा दागुबाती। सेट पर मस्ती करतीं शिवगामी देवी। बाहुबली के पहले हिस्से में वह फिल्म की शुरुआत में ही मर गई थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फराह खान ने सानिया मिर्जा के लिए रखी पार्टी, तीन तरह की स्वीट डिश लेकर पहुंचे करण जौहर
2 इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के कहने पर खुशी-खुशी वैक्स कराने को राजी हो गए इरफान खान
3 ‘दलित’ और ‘सेक्स टॉय’ शब्द पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म नूर से हटाए गए ये शब्द
IPL 2020 LIVE
X