ताज़ा खबर
 

सबरंग: फिल्मकार करण जौहर की व्यस्तता

करण जौहर व्यस्त हैं। इतने कि सिर खुजाने के लिए बंदा रखना पड़े। जिसकी ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘सूर्यवंशी’, ‘शेरशाह’ जैसी फिल्में रिलीज होनी हो।

Bollywoodबाएं करण जौहर एवं दाएं अक्षय कुमार।

‘दोस्ताना 2’, ‘जुग जुग जियो’, ‘फाइटर’ जैसी फिल्मों की शूटिंग और बैठकों के दौर चल रहे हों। ऊपर से लाइका प्रोडक्शंस (जिसने रजनीकांत, अक्षय कुमार को लेकर ‘2.0’ बनाई थी) के साथ पांच फिल्मों का करार कर रखा हो, टीवी शो में जज बनने या स्टारों के साथ कॉफी पीने जैसे फुटकर काम अलग हों, उसे कहां फुरसत मिलेगी।

मगर जौहर अपने पिता यश जौहर की तरह दमखम वाले हैं। धंधे के गुर खूब आते हैं। तो ऐसी व्यस्तता में भी अडानी से गठबंधन करने के लिए तैयार हैं। इन दिनों खूब खबरें छप रही हैं कि जौहर अपने धर्मा प्रोडक्शंस के 30 फीसद शेयर अडानी को बेचना चाहते हैं। अडानी समूह अब फिल्मों में सक्रिय होना चाहता है।

तो करण जौहर से अच्छा मार्गदर्शक कौन मिलेगा। मगर अभी बातचीत चल रही है। गठबंधन करेंगे या सिर्फ शेयर बेचेंगे यह तो आने वाले दिनों में पता चलेगा। वैसे गठबंधन करने में जौहर उस्ताद हैं। अमिताभ बच्चन को लेकर ‘ब्रह्मास्त्र’ वह हॉलीवुड के तोप स्टूडियो ट्वेन्टीथ सेंचुर फॉक्स के साथ मिलकर बना रहे हैं, तो अक्षय कुमार को लेकर ‘सूर्यवंशी’ रिलायंस के साथ। जौहर जानते हैं कि संगठित व्यापार से ज्यादा कमाया जा सकता है, बजाय अकेले कमाने के। वरना क्या जौहर अकेले अपने दम पर फिल्में नहीं बना सकते।

अक्षय कुमार अभिनीत
‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग शुरू

अभिनेता अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग बुधवार को जैसलमेर में शुरू हो गई। फिल्मकारों ने यह घोषणा की। निर्माता साजिद नाडियाडवाला फिल्म के कलाकारों एवं अन्य सहयोगियों के साथ अपनी आगामी एक्शन-कॉमेडी फिल्म की शूटिंग के लिए पिछले सप्ताह शहर पहुंचे। फिल्म में कृति सैनन, पंकज त्रिपाठी और अरशद वारसी भी हैं।

‘नाडियाडवाला ग्रैंडसन’ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, ‘मुहूर्त शॉट के साथ साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग शुरू हो गई।’ ‘बच्चन पांडे’ का निर्देशन ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशक फरहाद शामजी कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं जो अभिनेता बनना चाहता है।

कृति सैनन फिल्म में पत्रकार बनी हैं जो निर्देशक बनना चाहती हैं और अरशद वारसी एक संघर्षरत अभिनेता बने हैं। फिल्मकारों ने फिल्म के अन्य कलाकारों की घोषणा नहीं की है। ‘बच्चन पांडे’ इस साल रिलीज होने वाली है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सबरंग,बॉक्स ऑफिस: बॉलीवुड के पीछे दबे पांव आता हॉलीवुड
2 सबरंग, रुपहला पर्दा: दिग्गजों की डुगडुगी
3 सबरंग, ताजातरीन: इस साल डराने के साथ हंसाएगा भी बॉलीवुड
ये पढ़ा क्या?
X