scorecardresearch

पिता के दोस्तों के सामने जया प्रदा के गाने पर करता था डांस- करण जौहर ने याद किया पुराना किस्सा

करण ने बताया कि उनके पिता उनपर गर्व करते थे। करण ने कहा,”मैं उम्मीद करता हूं कि वो जहां भी होंगे आज भी मुझपर गर्व करते होंगे।”

पिता के दोस्तों के सामने जया प्रदा के गाने पर करता था डांस- करण जौहर ने याद किया पुराना किस्सा
करण जौहर (फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम karanjohar)

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर अपने चैट शो ‘Koffee with karan’ के साथ वापस आ गए हैं। शो 7 जुलाई को शुरु हो चुका है और पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मेहमान बनकर आए। ये एपिसोड काफी मजेदार था। बता दें कि कोरोना महामारी के कारण शो का सातवां सीजन पूरे तीन साल बाद आ पाया है। करण ने अपने शो के प्रमोशन में जी जान लगा दी, इस दौरान उन्होंने कई इंटरव्यू भी दिए।

पिता ने नहीं छोड़ा साथ: इंटरव्यू के दौरान करण ने बताया कि उनके पिता दिवंगत यश जौहर ने हमेशा उनका साथ दिया। वो करण को इमोशनली सपोर्ट किया करते थे। करण ने अपने उस पढ़ाव की बात की जब उन्हें पता चला था कि वो बाकी बच्चों से अलग हैं। उस वक्त भी उनके पिता ने उनका साथ दिया और वो जैसे हैं उन्हें वैसे ही अपनाया।

बॉलीवुड बबल से बातचीत करते हुए करण ने अपने स्वर्गीय पिता को याद करते हुए कहा,”वे बहुत ही प्रगतिशील सोच,बहुत खुले विचारों वाले बड़े दिल के इंसान थे। उन्होंने कभी मुझे ये महसूस नहीं कराया कि मैं किसी से अलग हूं।”

जया प्रदा के डांस स्टेप्स से इंप्रेस हो गए थे करण: करण ने बताया कि जब वो 8 साल के थे, तब उन्होंने पहली बार जया प्रदा को फिल्म सरगम में देखा था। उन्हें वो फिल्म बहुत पसंद आई थी और उनके पिता भी उनकी पसंद को सराहा करते थे। बता दें कि हुनरबाज शो पर जहां करण जज हुआ करते थे, उस शो में एक बार जया प्रदा आई थीं। तब भी करण ने जया के साथ उनके डांस स्टेप्स कॉपी किए थे।

करण ने कहा कि मुझे याद है जब मैंने सरगम देखी थी, उस वक्त मैं आठ साल का था और ‘डफली वाले’ पर डांस किया करता था। मेरे पिता मुझपर गर्व किया करते थे और अपने दोस्तों के सामने भी मुझे डांस करने को कहते थे। लेकिन उन्हें कभी ऐसा नहीं लगा कि उनका आठ साल का बेटा जया प्रदा के गाने पर नांच रहा है।”

बता दें कि अपने पिता के निधन के बाद करण ने धर्मा प्रोडक्शन संभाला। करण ने साल 1980 में अपना स्टूडियो खोला। देखते ही देखते धर्मा प्रोडक्शन बॉलीवुड पर राज करने लगा। करण ने बताया कि उनके पिता उनपर गर्व करते थे। करण ने कहा,”मैं उम्मीद करता हूं कि वो जहां भी होंगे आज भी मुझपर गर्व करते होंगे।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट