मैडम तुसाद म्यूजियम में स्टैच्यू वाले पहले बॉलीवुड निर्माता होंगे करण जौहर

करण ने लिखा- महान मैडम तुसाद म्यूजियम में शामिल जाने वाला भारत का पहला फिल्ममेकर बनते हुए फक्र महसूस हो रहा है। तरण ने लिखा- लंदन में मौजूद पूरी टीम को मैं शुक्रिया कहना चाहूंगा जिन्होंने बिना थके काम किया।

Karan Johar, Madam Tussads, Wax Statue, Karan Johar Movies, Karan Johar News Update, Karan Johar Controversies, Karan Johar Raazi
बॉलीवुड फिल्म निर्देशक करण जौहर पुतले के लिए साइज देते हुए।

तमाम बॉलीवुड कलाकारों के बाद अब फिल्म निर्माता करण जौहर का मोम का पुतला मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया जाएगा। इसके लिए करण जौहर के शरीर का माप लिया जाना और इमेजिंग करने का काम शुरू हो गया है। अगले 6 महीने में यह पुतला बन कर तैयार हो जाएगा। पुतले के लिए साइज देने के दौरान की तस्वीरें ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर की हैं। करण जौहर बॉलीवुड के पहले फिल्म निर्माता हैं जिनका पुतला मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया जाएगा। करण ने अपने ट्विर हैंडल से ट्वीट करके मैडम तुसाद म्यूजियम को इसके लिए शुक्रियाअदा किया है।

करण ने लिखा- महान मैडम तुसाद म्यूजियम में शामिल जाने वाला भारत का पहला फिल्ममेकर बनते हुए फक्र महसूस हो रहा है। तरण ने लिखा- लंदन में मौजूद पूरी टीम को मैं शुक्रिया कहना चाहूंगा जिन्होंने बिना थके काम किया। कब और कहां यह मौजूद होगा इस बारे में जल्द ही जानकारी उपलब्ध कराऊंगा। करण का वैक्स स्टैच्यू बनाने के लिए 12 अप्रैल को मैडम तुसाद म्यूजियम के क्रिएटिव डायरेक्टर की करण जौहर के साथ मुलाकात हुई थी। करण जौहर की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो आने वाले वक्त में उनकी कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। साल 2018 में उनकी 2 खबरें प्रस्तावित हैं।

2018 में आने जा रही फिल्म ‘ड्राइव’ और ‘राजी’ के अलावा साल 2019 की भी तैयारी पूरी है। साल 2019 में करण जौहर फिल्म कलंक, केसरी और ब्रह्मास्त्र लाने की तैयारी में हैं। करण जौहर अपनी बायोग्राफी बुक “एन अनसूटेबल बॉय” के चलते सुर्खियों में रहे थे। इस किताब में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े तमाम फैक्ट्स उजागर किए थे। फिलहाल उनकी फिल्म ‘राजी’ रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।