ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी और शिल्पा शेट्टी को डायरेक्ट करने की कोशश कर रहे थे करण जौहर, देखिए फिर क्या हुआ

सभी एक्ट्रेस के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करते हैं। इसी बीच कैमरा करण की तरफ जाता है जोकि काफी हंस रहे होते हैं। यह वीडियो आपको हंसा देगी साथ ही करण का ऐसा डायरेक्शन आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 8:42 AM
करण जौहर के साथ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और श्रीदेवी। (Image Source: Instagram)

शिल्पा शेट्टी का रविवार के दिन खाया जाने वाला बिंज सेलिब्रिटिज के बीच काफी मशहूर हो गया है। वो इस स्वादिष्ट भोजन की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं और अपने फैंस से भी इसे खाने का लालच देती रहती हैं। हाल ही में इस बींज को करण जौहर, आलिया भट्ट, श्रीदेवी और मनीष मल्होत्रा ने आईफा वीकेंड के दौरान खाया। इस वीडियो को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है जबकि शमिता शेट्टी ने शूट। यह मस्ती करण जौहर के घर पर हो रही थी। शिल्पा कहती हैं- संडे बींज गायज। सभी एक्टर्स की मां के साथ। कृपया थिएटर्स में जाएं और मॉम देखें। इसपर श्रीदेवी जोकि शिल्पा के बगल में बैठी होती हैं बोलती हैं- करण जी आप मेरी रोशनी को कवर कर रहे हैं कृपया हटें। इसके बाद पूरे घर में सभी जो-जोर से हंसने लगते हैं।

सभी एक्ट्रेस के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करते हैं। इसी बीच कैमरा करण की तरफ जाता है जोकि काफी हंस रहे होते हैं। यह वीडियो आपको हंसा देगी साथ ही करण का ऐसा डायरेक्शन आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस वीडियो को खुद शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इसे उन्होंने कैप्शन दिया है- संडे बींज को करण जौहर ने डायरेक्ट किया। शमिता शेट्टी, श्रीदेवी और मनीष मल्होत्रा इस जगह पर काफी क्रेजी हो गए हैं। #mom #goodtimes #momandmominthehouse #laughs वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा इस समय अपने वैलनेस चैनल में काफी बिजी हैं। वहीं श्रीदेवी अपनी कमबैक फिल्म मॉम के प्रमोशन में बिजी हैं।

बता दें कि श्रीदेवी 2013 की इंग्लिश विंग्लिश के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है। लेकिन इस फिल्म की तैयारी के लिए श्रीदेवी ने करीब तीन महीने तक अपनी पति बोनी कपूर से बात नहीं की। एक अंग्रेजी न्यूज पोर्टल के अनुसार शनिवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग के समय श्रीदेवी ने खुद ये बात मीडिया से शेयर की।

श्रीदेवी ने कहा कि करीब तीन महीने तक मैंने बोनी जी से एक पति को तौर पर बातचीत नहीं की। मैं उन्हें सुबह गुड मार्निंग विश करती थी और उसके बाद सीधे गुड नाइट विश करती थी। बस इतना ही हम लोगों में बात होती थी। अपने अभिनय स्टाइल पर बोलती हुई श्रीदेवी ने कहा कि मैं पूरी तरह से निर्देशक द्वारा निर्देशित एक्टर हूं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App