ताज़ा खबर
 

‘सैराट’ की हिंदी रीमेक में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को लॉन्च करेंगे करण जौहर!

2016 में रिलीज हुई मराठी फिल्म 'सैराट' साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक साबित हुई। लोगों को फिल्म की कहानी, स्टार कास्ट और बाकी चीजें इतनी पसंद आईं कि इसे देखने के लिए दर्शकों की लाइन लग गई।

Author नई दिल्ली | November 17, 2016 12:33 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ उनकी बेटी जाह्नवी।

2016 में रिलीज हुई मराठी फिल्म ‘सैराट’ साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक साबित हुई। लोगों को फिल्म की कहानी, स्टार कास्ट और बाकी चीजें इतनी पसंद आईं कि इसे देखने के लिए दर्शकों की लाइन लग गई। अब जब इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने की बातें हो रही हैं, और बॉलीवुड के कई बड़े निर्देशक इस फिल्म के रीमेक राइट्स खरीदने पर नजरें गढ़ाए हुए हैं, ऐसे में खबरें आई हैं कि निर्देशक करण जौहर ने पहले ही इस फिल्म के रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं और उन्होंने अपनी फिल्म की एक्ट्रेस भी तय कर ली है। अंग्रेजी अखबार डीएनए की रिपोर्ट की मानें तो करण इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी को कास्ट कर सकते हैं।

28 अक्टूबर को रिलीज हुई 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के निर्देशन, प्रोडक्शन और स्क्रिप्ट राइटिंग के बाद करण के लिए उनका यह अगला बड़ा प्रोजेक्ट हो सकता है। फिल्म को 2017 में रिलीज किए जाने की बातें कही जा रही हैं। आलिया भट्ट समेत कई स्टार किड्स का करियर बना चुके निर्देशक करण जौहर जाह्नवी को उनके करियर के लिए पहला प्लेटफॉर्म देने वाले निर्देशक हो सकते हैं। पहले सप्ताह में ही 25 करोड़ रुपए कमाने वाली सैराट की चारों तरफ तारीफ हुई थी। मूवी की कहानी एक ऊंची जाति की लड़की और नीची जाति के लड़के की प्रेम कहानी दिखाई गई है। अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक मूवी के प्रोड्यूसर नितिन केनी और निखिल सने ने रिंकू और आकाश को पांच-पांच करोड़ रुपए बोनस देने की भी घोषणा हुई थी।

मराठी मूवी सैराट ने 85 करोड़ रुपए का बिजनेस करके रीजनल सिनेमा के सारे रिकोर्ड तोड़ दिए हैं। सैराट मूवी ने आर्ची की भूमिका निभाने वाली 15 वर्षीय रिंकू राजगुरु को रातोंरात स्टार बना दिया। रिंकू ने अभी कक्षा नौवीं का एग्जाम पास किया है, जिसमें 80 फीसदी से ज्यादा अंक हासिल किए हैं। रिंकू ने इस फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड भी जीता है।

रिंकू महाराष्ट्र के सूखाग्रस्त जिले सोलापुर के छोटे से कस्बे अकलुज की शिक्षक कॉलोनी में रहती हैं। अब जब तक कि इस फिल्म की हिंदी रीमेक पर कोई ऑफिशियल जानकारी करण द्वारा नहीं दी जाती तब तक यह कहना जरा मुश्किल है कि जाह्नवी उनकी फिल्म की कास्ट होंगी या नहीं, लेकिन तब तक हम आपको दिखाते हैं जाह्नवी की कुछ तस्वीरें जिन्हें देख कर आप कहेंगे कि जाह्नवी बॉलीवुड में जंप करने को तैयार हैं।

 

वीडियो - सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पर मारपीट का मामला दर्ज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App