ताज़ा खबर
 

आसिम रियाज के फैंस को करण जौहर ने दिया झटका, शाहरुख खान की बेटी संग फिल्म बनाने को लेकर कही ये बात…

फिल्ममेकर करण जौहर ने बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज (Asim Riaz) और शाहरुख खान (shahrukh khan) की बेटी सुहाना खान (suhana khan) को अपनी अगली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 3 (Student Of The Year 3) में कास्ट करने को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

आसिम रियाज के फैंस को करण जौहर ने दिया तगड़ा झटका

बिग बॉस 13 (suhana khan) फेम आसिम रियाज (Asim Riaz) भले ही बिग बॉस के अंतिम पड़ाव पर आकर हार गए हों लेकिन इसके बाद भी वो लगातार चर्चा में बने हुए हैं। खबर थी कि फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) आसिम रियाज को शाहरुख खान (shahrukh khan) की बेटी सुहाना खान (suhana khan) के साथ अपनी अगली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 3 (Student Of The Year 3) में कास्ट करेंगे। इस खबर के बाद आसिम के फैंस में काफी उत्साह था और सोशल मीडिया पर फैंस जमकर आसिम को बधाई दे रहे थे।

आखिरकार इन खबरों पर फिल्ममेकर करण जौहर ने चुप्पी तोड़ते हुए एक ट्वीट किया है। करण जौहर ने ट्टीट कर लिखा कि स्टूडेंट ऑफ द इयर 3 के बारे में इस समय जो भी खबरें चल रही हैं या फिर चलाई जा रही हैं वो एकदम बेबुनियाद हैं। इसके बाद करण ने लोगों से आग्रह करते हुए निवेदन किया कि कृपया मनगढंत खबरों को प्रकाशित न करें। करण के इस ट्वीट से ये बात तो साफ हो गई कि फिलहाल आसिम के साथ सुहाना की कोई फिल्म नहीं बनने वाली है।

इससे पहले जहां करण जौहर ने ‘स्टूडेंट ऑफ ईयर 1’ के जरिए सिद्धार्थ मल्होत्रा वरुण धवन और आलिया भट्ट को लॉन्च किया था तो वहीं ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने बॉलीवुड मे दस्तक दी थी। इसीके चलते ये अटकलें लगने लगीं कि आसिम रियाज स्टूडेंट ऑफ द इयर 3 में नजर आ सकते हैं। हालांकि आसिम की तरफ से इस खबर पर किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी गई थी।


बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपनी पढ़ाई के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही हैं। मालूम हो कि अभी कुछ दिनों पहले ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ नाम से सुहाना की एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं आसिम रियाज के काम को लेकर अभी तक कोई भी खबर सामने नहीं आई है कि वो आगे किस शो या फिल्म में नजर आएंगे। इससे पहले आसिम रियाज, वरुण धवन के साथ फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में नजर आ चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मुसलमान का ट्रिपल तलाक़ अनपढ़ होने के कारण होता है हिंदू का…’, मोहन भागवत के बयान पर फिल्म निर्देशक का तंज, सेक्रेड गेम के डायरेक्टर ने कहा…
2 अमिताभ बच्चन के पहले मेकअप आर्टिस्ट का निधन, ट्वीट कर इमोशनल हुए बिग बी
3 ‘इस मोड़ पर जहां मैं जिंदगी और मौत के बीच..’ राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बच्चन परिवार से माफी मांगी
ये पढ़ा क्या...
X