ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने करण जौहर के पिता बनने पर दिया बेस्ट जवाब, देखें तस्वीरें

करण एक बेटे और बेटी के पिता बने हैं। उन्होंने बच्चों का नाम रुही और यश रखा है। करण के स्वर्गीय पिता का नाम भी यश जौहर था। वहीं रुही उनकी मां हीरु के नाम से बना हुआ है।

Shah Rukh Khan, Karan Johar, Manish Malhotraशाहरुख खान ने कहा करण जौहर की निजता की इज्जत करनी चाहिए। (Image Source: Indian Express)

करण जौहर ने रविवार को सभी लोगों को सरप्राइज करते हुए घोषणा की कि अब वो ट्विन्स के पिता बन गए हैं। सरोगेसी के जरिए उनके घर रूही और यश जौहर का आगमन हुआ है। इस खबर के आने के बाद से ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उन्हें बधाई संदेश देने शुरू कर दिए थे। हालांकि उनके करीबी दोस्त शाहरुख खान ने इस मौके पर कोई पोस्ट नहीं किया। मिजवान में इस मामले पर बात करते हुए शाहरुख ने कारण बताया। एक्टर ने कहा कि आखिर क्यों उन्होंने कुछ नहीं कहा और उनका मानना है कि इस समय फिल्मकार को प्राइवेसी की जरूरत है।

करण एक बेटे और बेटी के पिता बने हैं। उन्होंने बच्चों का नाम रुही और यश रखा है। करण के स्वर्गीय पिता का नाम भी यश जौहर था। वहीं रुही उनकी मां हीरु के नाम से बना हुआ है। शाहरुख ने मनीष मल्होत्रा और मिजवान चैरिटी के लिए शाम को रैंप वॉक की। जब किंग खान से इस बड़ी खबर के बारे में राय पूछी गई तो पहले तो वो बोलने से बच रहे थे। मगर बाद में उन्होंने अपनी शुभकामनाएं फिल्म निर्माता को दीं। हालांकि उन्होने कहा यह मूमेंट फिल्म निर्माता के लिए काफी निजी है और इसकी इज्जत की जानी चाहिए।

शाहरुख ने रिपोर्टर्स से कहा- हम उनकी खुशियों की कामना करते हैं। लेकिन यह काफी निजी है। इसलिए ऐसा मत सोचिए कि मैं इसके बारे में सावाधनीपूर्वक उत्तर दूंगा। मेरी जिंदगी में यह पल बीत चुका है इसलिए मुझे पता है कि यह कितना निजी होता है। इसलिए इसकी इज्जत करें और उन्हें छोड़ दें। हम साथ में प्यार, सेलिब्रेशन, खुशियां मनाएंगे लेकिन बाद में।

बता दें कि करण जौहर के बच्चों की जन्म तिथि 7 फरवरी बताई गई है, और इनका जन्म मुंबई के अंधेरी स्थित मसरानी हॉस्पिटल में हुआ है। मालूम हो कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का तीसरा बेटा अबराम भी जून 2013 में इसी अस्पताल में पैदा हुआ था। इसके अलावा 2016 में तुषार कपूर ने भी अविवाहित रहते हुए सरोगेसी से लक्ष्य के जन्म की घोषणा की थी। करण ने लेटर में लिखा- मैं अपने बच्चों को पालने के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार हूं।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्या रेखा अपनी मांग में लगाती हैं संजय दत्त के नाम का सिंदूर? पढ़े क्या है कहानी
2 शाहिद कपूर, मीरा राजपूत ने मंदना की संगीत सेरेमनी में लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें तस्वीरें
3 मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आंखे दान करने का लिया फैसला
यह पढ़ा क्या?
X