ताज़ा खबर
 

अभिषेक बच्‍चन ने बताया फिल्‍मी FACT तो करण जौहर ने पूछा- इतना कुछ याद कैसे रखते हो? मिला ये जवाब

ट्विटर पर @brahmatmajay नाम के यूजर ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ एक तस्वीर टैग की। तस्वीर में अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन नजर आ रहे हैं। दोनों भाई-बहन मेहबूब स्टूडियो में खड़े हैं।
अभिषेक बच्चन और करण जौहर

करण जौहर ने अभिषेक बच्चन के एक ट्वीट पर रिप्लाई कर उन्हें कहा कि आप को इतना कुछ कैसे याद रहता है। दरअसल, ट्विटर पर @brahmatmajay नाम के यूजर ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ एक तस्वीर टैग की। तस्वीर में अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन नजर आ रही हैं। दोनों भाई-बहन मेहबूब स्टूडियो में खड़े हैं। इस तस्वीर को यूजर ने कैप्शन देते हुए लिखा, ‘आज पुराने कागजों के बीच मिला।’ इस ट्वीट को देखते ही जूनियर बच्चन ने इस ट्वीट का रिप्लाई किया।

इस पर कमेंट करते हुए अभिषेक ने लिखा, ‘डुप्लिकेट फिल्म के पहले दिन की शूटिंग की तस्वीर, मेहबूब स्टूडियो में।’ डायरेक्टर करण जौहर ने जब यह ट्वीट और इस पर जूनियर बच्चन का रिप्लाई देखा तो उन्होंने अभिषेक बच्चन से पूछ लिया कि उन्हें इतना सब कैसे याद है। करण ने ट्विटर पर अभिषेक से पूछते हुए लिखा, ‘AB तुम्हें इतना कुछ कैसे याद है?’ इस पर अभिषेक बच्चन ने कुछ कहा नहीं, लेकिन हंस दिए…अपने कमेंट में अभिषेक ने हाहाहाह… पोस्ट कर दिया।

बता दें, अभिषेक और श्वेता की पिक्चर ट्विटर पर पोस्ट करने वाले यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट के बायो में लिखा है फिल्म कम्युनिकेटर, आओ साथ चलें। अभिषेक बच्चन जल्द ही फिल्म ‘मनमर्जियां’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म मनमर्जियां 7 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी। फिलहाल, फिल्म से अभिषेक बच्चन का लुक सामने आया था। पोस्टर में अभिषेक बच्चन सरदार बने हुए नजर आ रहे हैं। अभिषेक ने पोस्टर में नीले रंग की पकड़ी और स्वेटर पहना है और वह खिड़की से झांक रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App