ताज़ा खबर
 

करण जौहर ने कुुबूल की बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद फैलाने की बात, देखिए वीडियो

अब करण का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वो भाई भतीजावाद को स्वीकार करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो अनुपमा चोपड़ा के शो का है।

Author नई दिल्ली | March 27, 2017 2:17 PM
बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर।

कॉफी विद करण में अपने रंगून को स्टार सैफ अली खान के साथ पहुंची कंगना रनौत ने करण जौहर पर भाई भतीजावाद का झंडा लेकर चलने वाले का आरोप लगाया था। जिसके बाद से इस सवाल को हर किसी सेलिब्रिटी से पूछा जाता है। साथ ही यह बी टाउन में बातचीत का मुद्दा बन चुका है। इसी वजह से मामले के जल्द ही ठंडा होने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं। अपने शो पर करण जौहर ने एक्ट्रेस के सभी तरह के आरोपों पर चुप रहे थे लेकिन जब वो लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स पहुंचे तो उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी थी।

अब करण का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वो भाई भतीजावाद को स्वीकार करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो अनुपमा चोपड़ा के शो का है। यह वीडियो 2014 का है। जिसमें दीपिका पादुकोण और टिस्का चोपड़ा भी नजर आ रही हैं। करण कहते हैं- मैंने एक चब्बी सी लड़की को चुना और लगा इसमें कुछ है। हो सकता है इस वजह से क्योंकि वो महेश भट्ट की बेटी थी। इसने मुझे एक्साइट किया। मुझे नहीं पता। इस वक्त मैं कह सकता हूं नहीं लेकिन हो सकता है कि यह तथ्य एक स्ट्रॉन्ग लेयर रहा हो। और यह नेपोटिज्म है और हम इसके दोषी है और मैं इसका दोषी हूं। मैं निश्चित तौर पर दोषी हूं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

क्या मैं वरुण धवन को कास्ट करता अगर वो डेविड धवन का बेटा नहीं होता? क्योंकि वो डेविड धवन का बेटा था इसलिए मेरे सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर मौजूद था और इसी वजह से मुझे उसके साथ बिताने के लिए बहुत ज्यादा समय मिला। जहां मुझे पता चला कि वो एक मूवी स्टार बन सकता है। तो जैसा मैंने कहा इसका बहुत से फैक्ट के साथ लेना-देना है जो हमारे देश में मौजूद हैं जो किसी स्टार को स्टारडम दिलाने में महत्वपूर्ण होते हैं और इसमें टैलेंट बहुत कम आता है। यह बहुत दुखी करने वाला लेकिन कड़वा सच है।

View this post on Instagram

#badrinathkidulhania #trailerlaunch

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

क्या मैं फिल्म निर्माता होता? मैं एक फिल्म निर्माता का बेटा हूं। मेरे पास कोई अनुभव नहीं है। मैं एक फिल्म में असिस्टेंट था। मेरे पिता ने मुझे यह प्लैटफॉर्म दिया जिसकी वजह से मैं एक फिल्म निर्माता हूं। अगर मैं अपने करियर में किसी संघर्ण से गुजरता हूं तो मैं उसके लायक हूं।

एडवांस टैक्स जमा करने वाले टॉप सेलेब्रिटी बने सलमान खान; लिस्ट में शामिल हुए कपिल शर्मा, करण जौहर और आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App