ताज़ा खबर
 

परफॉर्मेंस के दौरान चक्कर खाकर गिर पड़ी ‘काला चश्मा’ और ‘कर गई चुल्ल’ की सिंगर नेहा कक्कड़

काला चश्मा, कर गई चुल, आओ राजा और लंदन ठुमकदा जैसे सॉन्ग को अपनी आवाज देने वाली बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ हाल ही में एक ऐसा वाक्या हुआ, जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं होगी।

Author नई दिल्ली | February 20, 2017 11:41 AM
सिंगर नेहा कक्कड़

काला चश्मा, कर गई चुल, कुंडी मत खटकाओ राजा सीधा अंदर आओ राजा और लंदन ठुमकदा जैसे सॉन्ग को अपनी आवाज देने वाली बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ हाल ही में एक ऐसा वाक्या हुआ, जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं होगी। नेहा ने अपने सोशल पेज पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया, जिसमें उस घटना के बारे में जिक्र किया, जिसकी बदौलत वे स्टेज पर चक्कर खाकर गिर गई थीं। जी हां नेहा जैसी फेमस सिंगर के साथ ये वाक्या बाकई चौकाने वाला था। नेहा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट में शेयर किया कि हाल ही में वह एक वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने पहुंची गई थीं, जहां उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस कार्यक्रम में पहले तो नेहा को प्री वेडिंग सेरेमनी कहकर धोखे से बुलाया गया, इसके बाद उनसे जबरन सिंगिंग परफोर्मेंस कराया गया। इस दौरान जब उन्होंने कहा कि उनकी तबियत खराब है वे परफोर्मेंस देने की हालत में नहीं हैं वाबजूद इसके उनसे परफोर्मेंस कराया गया। शेयर किए पोस्ट में नेहा ने लिखा कि इस दौरान उनकी तबीयत इतनी खराब हो गई कि वह चक्कर खाकर स्टेज पर गिर गईं। नेहा एक बेहतरीन फेमस बॉलीवुड सिंगर हैं, लिहाजा उन्हें शादियों में परफोर्म करना नहीं पसंद है। फिर भी उन्होंने कमिटमेंट के चलते एक घंटे तक परफोर्म किया और गाने गाए। लेकिन ज्यादा तबियत बिगड़ने पर उनसे जबरन गाने गवाए गए, जिसके बाद वे स्टेज पर ही गिर गईं। इस पोस्ट में नेहा ने इस तरह के कार्यक्रम में एक सिंगर के साथ ऐसे बिहेवियर की कड़ी आलोचना की है। क्योंकि उनके मना करने के बाद उनसे परफोर्म कराया गया, जिससे उन्हें काफी दुख हुआ है।

बता दें कि नेहा की हालत ठीक नहीं थी इसका जिक्र उन्होंने ऑर्गनाइजर से भी किया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और वह परफॉर्म नहीं कर सकती, तो ऑर्गनाइजर ने उनसे कहा कि आप यहां से नहीं जा सकतीं, आपको और परफॉर्म करना पड़ेगा। नेहा के बार-बार कहने पर बाद भी उनकी बात नहीं मानी गई और वहां मौजूद लोग उनके साथ लगातार फोटो भी खिंचवाते रहे। बता दें कि नेहा ने पोस्ट के साथ एक वो वीडियो भी पोस्ट किया नेहा ने बताया कि उन्होंने फंक्शन में फैमिली की खुशी के लिए एक घंटे परफॉर्म भी किया। इस दौरान नेहा की तबीतय खराब थी लेकिन फिर भी उन्होंने भीड़ के बीच में परफॉर्मेंस दी। यह नेहा का बड़प्पन ही है, जो उन्होंने वे नाचाहने के वाबजूद भी अपने फैंस को मना नहीं कर पाईं और तबियत खराब में भी परफोर्मेंस किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App