ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा की शादी की पूरी डिटेल, 10 से 14 दिसंबर तक होंगे ये प्रोग्राम

10 दिसंबर को कपिल शर्मा की बहन के घर पर माता का जागरण होगा। इसके अगले दिन यानि 11 दिसंबर को कपिल की होने वाली दुल्हन यानि गिन्नी के घर मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी।

कपिल शर्मा की शादी का शेड्यूल आ गया है। सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

कई विवाद और डिप्रेशन के परेशानी भरे दौर के बाद लगता है कि कपिल शर्मा की ज़िंदगी में सकारात्मक चीज़ों की शुरूआत होने लगी है। वे लंबे वक्त बाद छोटे पर्दे पर तो वापसी कर ही रहे हैं इसके अलावा वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। कपिल शर्मा इस साल के अंतिम महीने में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतराथ से शादी करेंगे। वे मुंबई आ चुके हैं और जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। इसके अलावा उनकी शादी का पूरा शेड्यूल सामने आ गया है।

सूत्र के मुताबिक, 10 दिसंबर को कपिल शर्मा की बहन के घर पर माता का जागरण होगा। इसके अगले दिन यानि 11 दिसंबर को कपिल की होने वाली दुल्हन यानि गिन्नी के घर मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। इसके बाद 12 दिसंबर को एक फाइव स्टार होटल में आलीशान पंजाबी वेडिंग का आयोजन किया जाएगा और 14 दिसंबर को अमृतसर के एक फाइव स्टार होटल में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन होगा।

गौरतलब है कि कपिल मुंबई में इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए भी 24 दिसंबर को एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे वहीं कपिल का शो 23 दिसंबर को लॉन्च होने जा रहा है। मुंबई में रिसेप्शन का कारण ये है कि कपिल के कई इंडस्ट्री के दोस्त कपिल की शादी में पंजाब नहीं आ पाएंगे। कपिल ने अपने मज़ाकिया अंदाज़ में एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘मैंने शादी रोकने की बहुत कोशिश की, पर कुछ नहीं हुआ।’ उन्होंने फिर कहा कि ‘सच कहूं तो मैं गिन्नी के साथ रहकर काफी खुश हूं। मुझे लगता है कि ये शादी मेरी ज़िंदगी में बड़ा बदलाव लेकर आएगी। अनुशासन आएगा। वो मेरा अच्छे से ख्याल रखती है और मेरे लिए बहुत बड़ा सपोर्ट है। मेरे जैसे लोग काम के दौरान या इवेंट पर काफी बिज़ी रहते हैं लेकिन जब मैं घर पहुंचता हूं तो घर बेहद खाली लगता है।’

गौरतलब है कि कपिल शर्मा पिछले कई महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। उन्होंने ट्वीटर पर एक पत्रकार पर आरोप लगाते हुए कई गालियों से भरे ट्वीट भी किए थे। इसके अलावा उन्होंने इस पत्रकार को कॉल पर गालियां भी दी थी। कपिल अपने को-स्टार सुनील ग्रोवर से झगड़े के कारण भी सुर्खियों में थे। कई परेशानियों के चलते उनका वजन भी बढ़ गया है। हालांकि काफी समय बाद वे अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं और जिम और योगा शिविरों में जा रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 प्रियंका चोपड़ा की शादी पर लिखी ऐसी बात कि भड़क गईं बहन परिणीति, ऐसे दिया जवाब
2 ‘शाही जोड़े’ में ‘स्वीटहार्ट’ लग रहीं सारा अली खान, सामने आया केदारनाथ का नया गाना
3 Deepika-Ranveer Wedding: दीपिका-रणवीर की शादी के साथ ही ट्विटर यूजर्स बदलने लगे डीपी, जानिए क्यों
यह पढ़ा क्या?
X