ताज़ा खबर
 

अपनी अपकमिंग पंजाबी प्रोडक्शन फिल्म के लिए गायक बने कॉमेडियन कपिल शर्मा

दमनप्रीत शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह' में लीड रोल में में नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि मैं चंडीगढ़ से हूं। मैंने इस किरदार के लिए मुंबई में ऑडिशन दिया था।

Author नई दिल्ली | March 19, 2017 5:04 PM
कॉमेडी करने के बाद अब सिंगर बन गए हैं कपिल शर्मा। (Image Source: Instagram)

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने एक अनाम पंजाबी फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में वो कुछ पंजाबी गाने गाते हुए नजर आएंगे। जी हां, आपने सही सुना। इस बात की पुष्टि लीड एक्टर दमनप्रीत सिंह ने की है। उन्होंने कहा कि प्रोडक्शन के अलावा कपिल ने फिल्म के लिए दो-तीन गाने भी गाए हैं। फिल्म का नाम अभी तक डिसाइड नहीं हुआ है। मेरे अलावा फिल्म में गुरप्रीत गुग्गी भई नजर आएंगे। अपकमिंग टेलीविजन शो शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह’ के लॉन्च के मौके पर यह बातें कहीं। दमनप्रीत ने बताया कि कपिल ने फिल्म में एक्टिंग नहीं की है। वो इस समय केवल फिरंगी में काम कर रहे हैं।

दमनप्रीत शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह’ में लीड रोल में में नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि मैं चंडीगढ़ से हूं। मैंने इस किरदार के लिए मुंबई में ऑडिशन दिया था। मैं शूटिंग के लिए पढ़ाई नहीं छोड़ सकता। सेट पर एक टीचर रोजाना मुझे दो-तीन घंटे पढ़ाने के लिए आते हैं। मैं प्रजेंट में नौवीं क्लास का स्टूडेंट हूं। उन्होंने आगे कहा कि मैं पंजाब से हूं और महाराज रणजीत सिंह भी पंजाब से थे, इसलिए मैं ऐसा मौका हाथ से जाने नहीं दे सकता था। जब मुझे इस बारे में पता चला तो मैं इस किरदार को निभाने के लिए एक्साइटेड हो गया था। ‘शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह टीवी चैनल लाइफ ओके पर प्रसारित होगा। यह शो सिख साम्राज्य के संस्थापक रणजीत सिंह की यात्रा को दिखाएगा।

View this post on Instagram

I love my fans 🙌🏼😎

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दें कि कपिल ने अपनी लाइफ की एक ऐसी खास लड़की की तस्वीर शेयर की है जिसे वह दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा प्यार करते हैं। कपिल ने शनिवार (18 मार्च) सुबह 10 बजे यह तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए भी वह अपने शरारती अंदाज से नहीं चूके। उन्होंने लिखा, मेरी पत्नी से मिलिए…मैं इन्हें दीपिका से ज्यादा प्यार करता हूं। अब ऑनस्क्रीन भले ही कपिल कितनी मस्ती और मजाक कर लें। लेकिन इस तस्वीर से साफ है कि उनकी पर्सनल लाइफ में अब एक खास एंट्री हो चुकी है और दोनों एक दूसरे के साथ खुश हैं।

कपिल की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। शेयर करने के करीब डेढ़ घंटे के अंदर इसे एक हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं और हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। वैसे भी कपिल की फैन फॉलोइंग कितनी है यह उनके फेसबुक अकाउंट और उनके शो से साफ झलकता है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज; मैंग्रोव के पेड़ों को नुकसान पहुंचाने का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App