ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करण सीजन 5: जब बिना निमंत्रण के शाहरुख खान के घर पहुंच गए कपिल शर्मा

एक्टर ने बताया कि एक बार उनके कजिन शाहरुख खान के घर को देखना चाहते थे। इसलिए वो उन्हें घर दिखाने ले गए। हालांकि घर का दरवाजा खुला हुआ था तो वो अंदर घुस गए।

Bollywood, Web Exclusive, Kapil Sharma, Karan Johar, TV, Koffee With Karan, Koffee With Karan 5, The Kapil Sharma Show, Comedy Nights with kapilStar World पर आने वाले हर वीकेंड पर आने वाला करण जौहर के चैट शो Koffee With Karan शो इस बार बेहद दिलचस्प आने वाला है। क्योंकि इस शो में The Kapil Sharma Comedy Show के मेजबान कॉमेडियन कपिल शर्मा पहुंचे।

5 मार्च को प्रसारित हुए कॉफी विद करण के शो पर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा पहुंचे। जहां उन्होंने बहुत से राज से पर्दा उठाया। सबसे पहले तो उन्होंने निर्देशक से कहा मेरी अंग्रेजी खत्म हो गई है क्या अब हम हिंदी में बात करें। एपिसोड में ज्यादातर बातें उन्होंने हिंदी में ही की। पूरे एपिसोड के दौरान कॉमेडियन ने अपनी यात्रा के बारे में बताया। आपके बता दें कि पहली बार कपिल करण के शो पर पहुंचे थे। शो पर उन्होंने बताया कि वो हमेशा से फनी लड़के नहीं थे। उनका कॉमेडी से वास्ता कॉलेज के यूथ फेस्टिवल में हुआ। तब उन्हें अहसास हुआ कि वो कॉमेडियन बन सकते हैं। शो पर कपिल ने एक घटना का जिक्र किया जब वो शाहरुख खान के घर में बिना बुलाए पहुंच गए थे।

एक्टर ने बताया कि एक बार उनके कजिन शाहरुख खान के घर को देखना चाहते थे। इसलिए वो उन्हें घर दिखाने ले गए। हालांकि घर का दरवाजा खुला हुआ था तो वो अंदर घुस गए। सौभाग्य की बात यह थी कि गार्ड ने उन्हें पहचान लिया और सोचा कि उन्हें पार्टी में बुलाया गया होगा इसलिए अंदर जाने दिया। उन्होंने बताया कि गौरी खान ने भी उन्हें पहचान लिया और उनका स्वागत किया। शाहरुख भाई भी बहुत विनम्र रहे और उन्होंने एक परफेक्ट होस्ट की भूमिका अदा की। इसके बाद मैंने उन्हें बताया कि मुझे पार्टी में आमंत्रित नहीं किया गया था मैं बिना बुलाए आया हूं। कपिल ने बताया कि उन्हें लगता है कि शाहरुख खान से मेरा कोई कनेक्शन है।

शो पर जब कपिल से पूछा गया कि वो शादी कब कर रहे हैं तो उन्होंने कहा- मेरी मां का बस चले तो कल ही कर दे। हालांकि अभी उनका ऐसा कोई प्लान नहीं है और वो फिलहाल काम करना चाहते हैं। लेकिन कभी कभी मुझे लगता है कि मुझे शादी कर लेनी चाहिए। जब करण ने उनसे पूछा कि अगर किसी दिन सुबह उठकर आप कंगना रनौत बन गए तो क्या करोगे इसपर कप्पू ने कहा मैं अपने सभी ईमेल अकाउंट को डिलीट कर दूंगा।

कपिल ने शो पर बुलाने के लिए करण जौहर को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने कह- करण जौहर सर मुझे बुलाने के लिए धन्यवाद। काउच पर बैठने का अनुभव शानदार था। मैं थोड़ा सा नर्वस था लेकिन काफी एंज्यॉय किया।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जाह्नवी कपूर बर्थडे: 20 साल की हुईं श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू!
2 जंपसूट पहन आलोचना झेलने वाली सोनम के फैंस को पसंद आ रहा उनका ये नया लुक, देखें Photos
3 बिग बॉस सीजन 9 का हिस्सा रह चुकीं गिजेल ठकराल ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें
यह पढ़ा क्या?
X