Kapil Sharma slapped Sunil Grover on board and hit him with Shoe? This is what happened - कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को फ्लाइट में थप्पड़ मारने के साथ ही सिर पर मारा था जूता? सहयात्री ने बयां की पूरी कहानी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को फ्लाइट में थप्पड़ मारने के साथ ही सिर पर मारा था जूता? सहयात्री ने बयां की पूरी कहानी

मेलबर्न से फ्लाइट के टेक ऑफ करने के बाद केबिन क्रू ने सभी को खाना परोसा जिसे कि वो खाने लगे। इससे कपिल नाराज हो गए। उन्हें अपेक्षा थी कि वो उनका इंतजार करेंगे क्योंकि वो इस समय शराब पी रहे थे।

Author नई दिल्ली | March 23, 2017 10:43 AM

कुछ दिनो पहले तक कपिल शर्मा का परिवार एक खुशहाल परिवार हुआ करता था। क्रू से लेकर एक्टर्स तक खुद को इस शो से जुड़े होने की वजह से गौरान्वित महसूस करते थे। लेकिन कुछ दिनों से मीडिया में आ रही खबरों से लगता है कि इस परिवार को नजर लग गई है। पूरी टीवी इंडस्ट्री इस विवाद से दुखी है। कपिल अपीन टीम से मिलने वाली ताकत से काफी खुश थे लेकिन ऐसा लगता है कि खुद उन्होंने ही उसे खो दिया है। वो अपने टीम मेंबर्स को एक बार फिर से साथ में लाने की कोशिश कर रहे हैं। ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि उनकी यह कोशिश कितनी कामयाब हो पाती है। फिलहाल तो यह बात साफ नहीं है कि सुनील शो में बने रहेंगे या फिर उसे छोड़कर चले जाएंगे। अब आपके जहन में यह सवाल तो जरूर होगा कि आखिर उस दिन फ्लाइट में ऐसा क्या हुआ था जिसकी वजह से कपिल और सुनील के रिश्ते में दरार आ गई। पूरी टीम ऑस्ट्रेलिया में एक शानदार शो करके वापिस लौट रही थी फिर अचानक क्या हुआ। अगर आपके मन में भी यह सवाल है तो हम आपको बताते हैं कि आखिर उस दिन हुआ क्या था।

16 मार्च को कपिल और उनके टीम मेंबर्स मेलबर्न से मुंबई आने वाली 12 घंटे की फ्लाइट में बैठे हुए थे। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार जिसने की हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की। उसने बताया कि कपिल शर्मा ने ग्लेनफिडिच व्हीस्की की पूरी बोतल पी ली थी। मेलबर्न से फ्लाइट के टेक ऑफ करने के बाद केबिन क्रू ने सभी को खाना परोसा जिसे कि वो खाने लगे। इससे कपिल नाराज हो गए। उन्हें अपेक्षा थी कि वो उनका इंतजार करेंगे क्योंकि वो इस समय शराब पी रहे थे। इसके बाद कपिल ने कहा- जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना? उनकी आवाजा काफी तेज थी जिससे दूसरे यात्रियों को परेशानी होने लगी। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कपिल के को- स्टार इतने असहज हो गए कि उन्होंने आधा बचा हुआ खाना क्रू को वापस कर दिया।

इसके बाद शो सुनील ग्रोवर ने कपिल को शांत करने की जिम्मेदारी उठाई। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार कपिल इतने गुस्से में थे कि उन्होंने अपना जूता निकाला और सुनील को मारा। उन्होंने सुनील का कॉलर पकड़ा और उन्हें कई थप्पड़ मारे। यह मामला इतना बढ़ गया कि इकोनॉमी क्लास में बैठे हुए यात्रियों तक को सुनाई दे रहा था। कपिल की टीम ने कहा कि वो उसके बर्ताव से काफी डर गए हैं। प्रतियक्षर्शी ने बताया कि कपिल तेज आवाज में बोल रहे थे तुम लोगों को मैंने बनाया है। सबका करियर खत्म कर दूंगा। सबको निकाल दूंगा मैं। इसपर भी कपिल नहीं रुके। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल छोड़ने पर सुनील पर निशाना साधते हुए कपिल ने कहा- गया था ना तू तो। आया ना वापस मेरे ही पास।

केबिन क्रू ने कपिल को फ्लाइट लैंड होते ही सिक्योरिटी बुलाने की धमकी दी लेकिन इसका कोई लाभ नहीं हुआ। कपिल बार बार अली असगर और किकू शारदा को मजदूर बोल रहे थे। कपिल ने दोनों का करियर खत्म करने की धमकी दी। यह घटना पिछले गुरुवार की है लेकिन शनिवार को ही सबके सामने आई। दिलचस्प बात यहा है कि इस मामले के सामने आने से कुछ घंटों पहले ही कपिल ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चैत्रथ के साथ अपने रिलेशनशिप को स्वीकार किया था।

एडवांस टैक्स जमा करने वाले टॉप सेलेब्रिटी बने सलमान खान; लिस्ट में शामिल हुए कपिल शर्मा, करण जौहर और आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App