ताज़ा खबर
 

टॉप 5 में फिर आया ‘द कपिल शर्मा शो’, कीकू शारदा बोले- थैंक्स फैंस

सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कपिल के कॉमेडी शो को तो जैसे ग्रहण ही लग गया था।

कपिल शर्मा

टीवी की दुनिया में पिछले दिनों कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से झगड़े को लेकर काफी सुर्खियों में रहे। इसके चलते शो पर भी इफेक्ट पड़ा। वहीं शो के रेटिंग्स भी गिर गए।

सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कपिल के कॉमेडी शो को तो जैसे ग्रहण ही लग गया था। सुनील कपिल के शो में डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का रोल प्ले करते थे। सुनील के शो से जाने के बाद लोगों ने इन दोनों रोल्स को बहुत मिस किया। रिजल्ट ये रहा कि शो के टीआरपी नीचे गिर गई। इसके चलते कपिल ने खूब हाथ पैर मारे। शो बेहतरीन हो सके और लोगों को पहले जैसे ही शो में मजा आ सके इसके लिए कपिल ने सुनील पाल, एहसान कुरैशी और राजू श्रीवास्तव को भी शो पर बुलाया, लेकिन कोई चमत्कार न हो पाया।

पिछले हफ्ते कपिल की तबियत खराब होने के चलते टेलीकास्ट होने वाला उनका शो भी ऑनएअर नहीं हो पाया। लेकिन अब कपिल ने राहत की सांस ली है। क्योंकि अब कपिल का शो ‘दि कपिल शर्मा शो’ टीआरपी की रेस में वापिस आ गया है। इसी के साथ ही शो इस वक्त टीआरपी की रेस में पांचवें पायदान पर है।

इसके चलते कीकू शारदा ने अपने चाहने वालों और शो के दर्शकों को शुक्रिया कहा है। इस दौरान कीकू ने शो के लेटेस्ट रेटिंग का स्क्रिन शॉर्ट निकाला और पोस्ट किया। इसके बाद कीकू ने सारे दर्शकों को धन्यवाद दिया।

बता दें, मेलबर्न से मुंबई फ्लाइट में आते वक्त कपिल और सुनील ग्रोवर में गर्मागर्मी हो गई थी। कथित तौर पर इस बीच कपिल ने सुनील को फ्लाइट में चांटा भी मार दिया था। इसके बाद नाराज सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था। वहीं कपिल ने सुनील से वापस बात करने की कोशिश भी की लेकिन सुनील ने कपिल से बात करने में कोई इंट्रस्ट नहीं दिखाया। हाल ही में कपिल ने अपने फैंस को जवाब में कहा कि वह भी चाहते हैं कि सुनील ‘दि कपिल शर्मा शो’ में फिर से वापसी करें। उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्होंने सुनील से यह एक नहीं कई बार कहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App