ताज़ा खबर
 

Kapil Sharma Marriage: कपिल शर्मा का वेडिंग कार्ड आया सामने, नए शो का ट्रेलर भी रिलीज

सोनी टीवी ने कपिल के नए शो द कपिल शर्मा शो का पहला ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है। तो वहीं कपिल ने भी फैन्स को सरप्राइज देते हुए शादी की तारीख का ऐलान किया है।

Author November 27, 2018 4:43 PM
कपिल शर्मा के नए शो और शादी की तारीख का ऐलान।

The Kapil Sharma Show 2018 Season 2 Trailer, Cast, Date and Marriage Date: कॉमेडियन कपिल शर्मा द कपिल शर्मा शो के नए सीजन से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। कपिल शर्मा ने शादी की तारीख और अपने नए शो का ट्रेलर एक ही दिन शेयर किया है। सोनी टीवी ने कपिल के नए शो द कपिल शर्मा शो का पहला ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है। वहीं कपिल ने भी फैन्स को सरप्राइज देते हुए शादी की तारीख का ऐलान किया है। चैनल ने ट्रेलर को साझा करते हुए कैप्शन लिखा- पूरे इंडिया को एक साथ हंसाने के लिए आ रहा है। हैशटैग द कपिल शर्मा शो।

वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह से कपिल की कॉमेडी लोगों को एक-दूसरे से जोड़ती है। शो के ट्रेलर में दादा और पोता एक साथ शो देखकर हंसते हुए नजर आते हैं तो वहीं ऑफिस के कर्मियों के संग बॉस बैठकर कपिल का शो देखता है। बैकग्राउंड से आवाज आती है कि कौन से दो घंटों में देश में भेदभाव मिट जाते हैं। क्या है जो लोगों को करीब ले आता है। कौन से पलों में जिंदगी का अधूरापन दूर हो जाता है। जिनकी जिंदगी ही कम बची है कौन कब उनकी जिंदगी का हिस्सा बन जाता है। टीवी पर एक ही शो आता था जो पूरी दुनिया को एक साथ हंसाता था।

कपिल शर्मा ने अब अपने फैन्स के संग शादी की तारीख को भी साझा कर दिया है। कपिल ने एक इंस्टा हैंडल पर एक कार्ड पोस्ट करते हुए लिखा- ‘माता-पिता के आशीर्वाद से मैं और गिन्नी 12 दिसंबर से एक साथ नई यात्रा शुरु करने वाले हैं। हम दोनों आप सभी के प्यार और इस यात्रा में साथ देने के लिए धन्यवाद कहते हैं।’ कपिल की शादी की तारीख सामने आने के बाद उनके फैन्स कमेंट कर बधाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा के शो का नया सीजन पहले दीवाली के मौके पर शुरु होने वाला था। हालांकि बाद में कपिल की शादी को लेकर शो की तारीख को आगे खिसका दिया गया था।

PHOTOS: प्रियंका चोपड़ा और निक यूं एन्जॉय कर रहे नाइट पार्टी, आलिया भट्ट ने भी जमाया रंग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App