scorecardresearch

The Kapil Sharma Show होगा ऑफ एयर, अब इस शो में जज के तौर पर दिखेंगी अर्चना पूरन सिंह

रिपोर्ट की माने तो द कपिल शर्मा शो का आखिरी एपिसोड 19 जून ऑन एयर होगा; जानिए वजह

The Kapil Sharma Show | Archana Puran Singh | Skhekhar Suman
कपिल शर्मा के साथ अर्चना पूरन सिंह (Image: Indian Express)

सोनी टीवी का पॉपुलर शो ‘The Kapil Sharma Show’ दर्शकों का सबसे ज्यादा पसंदीदा शो है। कपिल की कॉमेडी के लिए दर्शक वीकेंड्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस शो में सेलिब्रिटी गेस्ट अपनी फिल्में, किताब, शो आदी के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं और कपिल के शो में चार चांद लगाते हैं।

बता दें कि कपिल के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर आ रही है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद होने जा रहा है। कपिल के शो को एक नया शो रीप्लेस करने जा रहा है। इस नए शो में आपको कपिल और उनकी टीम तो नहीं नजर आएगी लेकिन लाफिंग क्वीन अर्चना पूरन सिंह जरूर नजर आएंगी।

अर्चना ने दी जानकारी: दरअसल अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह बताती नजर आ रही हैं कि वह अकेली नहीं बल्कि शेखर सुमन के साथ एक नया शो लेकर आ रही हैं। हालांकि अर्चना ने अपने फैंस को इसके अलावा और कोई जानकारी नहीं दी हैं। फैंस अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन का यह वीडियो देखकर काफी खुश हैं।

क्यों ला रहे नया शो: इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक चैनल अपने फैंस को खोना नहीं चाहता इसलिए वे इस शो की जगह इंडिया लाफ्टर चैम्पियन शो चलाएंगे। इस शो के जरिए शेखर सुमन स्मॉल स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। वैसे तो मेकर्स कपिल के शो के पुराने एपिसोड्स भी दिखा सकते थे। लेकिन वे अपने दर्शकों का मनोरंजन नए कंटेंट के साथ करना चाहते हैं। बता दें कि कॉमेडी सर्कस सोनी टीवी का सक्सेसफुल प्रोजेक्ट रहा है। इस शो के जरिए ही कई कॉमेडी आर्टिस्ट्स मिले हैं।

कहां जा रहे हैं कपिल: रिपोर्ट की माने तो द कपिल शर्मा शो का आखिरी एपिसोड 19 जून ऑन एयर होगा। इसके बाद कपिल शर्मा अपने कॉमेडी टूर के शो में व्यस्त हो जाएंगे। बता दें कि जून और जुलाई 2 महिने कपिल शर्मा अपने इंटरनेशनल कॉमेडी टूर में व्यस्त रहेंगे। शो के ऑफ एयर होने के बाद कपिल अपना कुछ समय परिवार के साथ बिताएंगे और फिर जून के पहले हफ्ते में न्यू जर्सी के लिए रवाना होंगे। बता दें अमेरिका के साथ-साथ कैनेडा में भी कपिल के शोज होने वाले हैं। जुलाई के आखिरी महिने तक अपना यह टूर खत्म करते हुए कपिल इंडिया वापस आएंगे।

कैसा होगा नया शो: आपको बता दें शेखर सुमन अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं और नये शो में अर्चना पूरन सिंह भी नजर आने वाली हैं। अर्चना की हंसी हमेशा से दर्शकों के बीच चर्चा का विषय रही है। रिपोर्ट की माने तो अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन शो का प्रोमो शूट कर चुके हैं। शो का प्रोमो इस महीने के आखिरी में रिलीज किया जाएगा

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.