ताज़ा खबर
 

पांच कारणों से बंद करना पड़ा कप‍िल शर्मा को शो, महंगी पड़ी सुनील ग्रोवर से लड़ाई

Kapil Sharma Show Closed: चैनल द्वारा कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ बुरे वक्त में भी पूरे एक साल का कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने के बावजूद आखिर क्यों यह शो पर्दे से गायब हो रहा है? जानिए 5 बड़ी वजहें।
Author नई दिल्ली | September 1, 2017 13:02 pm
हम यहां ऐसी 5 वजहों पर चर्चा कर कर रहे हैं जिनके चलते संभवतः कपिल शर्मा को अपना शो बंद करना पड़ रहा है।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का कॉमेडी चैट शो “द कपिल शर्मा शो” का प्रसारण अचानक रोक दिया गया है। तो सबसे पहले आपके लिए यह जान लेना जरूरी है कि शो पर लगा यह ब्रेक कोई फुल स्टॉप नहीं बल्कि एक अल्प विराम है। कुछ वक्त के बाद शो को दोबारा वापसी करेगा, और इस बार एक कंप्लीट चेंज के साथ। शो इस बार एक नए अवतार में वापसी करेगा। खबरों के मुताबिक शो के सेट से लेकर पूरी थीम तक बदल दिए जाने की उम्मीद है। लेकिन क्या आपने सोचा कि मेकर्स को ये कदम क्यों उठाना पड़ रहा है?

तो चलिए आपको बताते हैं कि यह स्थिति क्यों आई कि कपिल को अपने शो का कायापलट करना पड़ रहा है। जबकि कुछ ही हफ्तों पहले सोनी टीवी ने कपिल शर्मा के बुरे दौर में भी उन पर दाव खेलते हुए उनके साथ पूरे एक साल का कॉन्ट्रैक्ट बढ़ा दिया था। हम यहां ऐसी 5 वजहों पर चर्चा कर कर रहे हैं जिनके चलते संभवतः कपिल शर्मा को अपना शो बंद करना पड़ रहा है।

1. खराब हुई गुडविलः सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कपिल के करियर पर जैसे ग्रहण सा लग गया था। मालूम हो कि ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त कपिल ने फ्लाइट में शराब पीकर सुनील ग्रोवर को बुरा-भला कहा था और उन पर जूता उछाला था। इसके बाद सुनील ने शो को अलविदा कह दिया और वह कभी लौट कर सेट पर नहीं आए। इस घटना ने कपिल की छवि को बुरी तरह खराब किया और शो देखने वाले फैन्स दो खेमों में बंट गए।

2. शो में लगातार होते बदलावः सुनील के शो से बाहर होते ही या तो उनके समर्थन में या अन्य कारणों से अन्य कई कॉमेडियन्स ने भी शो छोड़ दिया। इसके बाद शो कभी स्थिर नहीं हो सका और कॉमेडियन्स का सेट से आना जाना लगा रहा। इससे एक सबसे बड़ा नुकसान यह हुआ कि दर्शक खुद को शो की एक विशेष थीम के साथ इंगेज कर पाने में नाकाम होते रहे।

3. उठती गिरती टीआरपीः शो की टीआरपी कपिल के फ्लाइट वाले विवाद के बाद से ही कभी ऊपर तो कभी नीचे आती रही। सुनील ग्रोवर के शो छोड़ते ही शो की टीआरपी जहां औंधे मुंह गिरी वहीं इसके बाद शो जैसे रसायन विज्ञान की लैब में तब्दील हो गया। नए-नए प्रयोग चलते रहे और टीआरपी ऊपर-नीचे आती रही।

4. एकमात्र जज का जानाः शो से सेट पर जज की हैसियत से बैठने वाले नवजोत सिंद सिद्धू का यूं तो बतौर जज कोई खास काम नहीं हुआ करता था लेकिन उनके ठहाकों की गूंज और उनकी शेर-ओ-शायरी दर्शकों को खूब रास आती थी। साथ ही साथ कपिल को दर्शकों के साथ-साथ इंगेज होने के लिए एक कमाल का शख्स मिल जाता था। नवजोत सिंद ने जब सेट से विदा ली तो जैसे एक सूनापन सा शो के सेट पर छा गया।

5. बिगड़ती तबीयत और बदलता रवैयाः कपिल की बिगड़ती तबीयत और उनका बदलता रवैया भी शो को इस हालत तक ले आने के लिए जिम्मेदार रहा। हाल के दिनों में कपिल ने कभी तो तबीयत बिगड़ने के चलते तो कभी किन्ही अन्य कारणों से कई बड़े फिल्म सेलेब्स के साथ शो की शूटिंग रद्द की। इन स्टार्स में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, अजय देवगन और इमरान हाशमी शामिल हैं।

फिलहाल इंतिजार करना होगा कपिल की वापसी का और देखना होगा कि क्या यह शो एक बार फिर से दर्शकों के दिलों में वो जगह बना पाता है या नहीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.