ताज़ा खबर
 

जब Kishor Kumar के खिलाफ लीना चंदावरकर को भड़काए थे संजीव कुमार, कही थी ये बात

Leena Chandavarkar: एक फिल्म के लिए किशोर कुमार ने लीना को एप्रोच किया था। इस बात की जब भनक संजीव कुमार को लगी तो वह किशोर कुमार के खिलाफ लीना को काफी भड़काए थे।

किशोर कुमार और पत्नी लीना चंदावरकर।

The Kapil Sharma Show: मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो इन दिनों टीआरपी के मामले में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। वीकेंड पर प्रसारित होने वाले इस शो में कोई ना कोई मेहमान आता रहता है। शो पर आने वाले मेहमान अपनी पुरानी यादों को शेयर कर लोगों को इंटरटेन करते हैं। इस बार बतौर मेहमान मशहूर गायक कंपोजर किशोर कुमार की फैमिली शो में शिरकत की थी। इस दौरान किशोर कुमार के बड़े बेटे अमित कुमार ने अपने कई हिट गाने गाए और पिता से जुड़े मजेदार किस्से सुनाए। किशोर की पत्नी लीना चंदावरकर ने भी एक मजेदार किस्सा दर्शकों से साझा किया। लीना ने बताया, ‘एक बार एक्टर संजीव कुमार ने उन्हें किशोर कुमार के खिलाफ भड़काया था।’

दरअसल कपिल शर्मा ने लीना से पूछा कि ‘आप इतनी खूबसूरत और शांत स्वभाव की हैं, किशोर कुमार उतने ही शरारती थे तो आपके चक्कर में वो इतने सीरियस कैसे हो गए।’ कपिल के इस सवाल पर लीना हंसती हैं और इससे जुड़ा एक किस्सा बतातीं हैं। लीना ने कहा, ‘एक फिल्म के लिए किशोर कुमार ने उन्हें एप्रोच किया था। इस बात की जब भनक संजीव कुमार को लगी तो वह मुझे भड़काने लगे। बोले, फिल्म साइन करने से पहले किशोर को तुम राखी बांध देना।’ आगे उन्होंने कहा, ‘किशोर कुमार के घर जाकर किचन में खाना भी बनाया। तब किशोर ने कहा था, ‘खाना अच्छा बना लेती हो। जब कभी तुम्हे कभी शादी करने का मन करे मेरा प्रपोजल सबसे पहले रहेगा।’ इसके बाद दोनों ने 1980 में शादी करने का फैसला कर लिया। लीना किशोर कुमार की चौथी पत्नी हैं।

बता दें इससे पहले कपिल के शो पर बीते जमाने के मशहूर खलनायक रंजीत, गुलशन ग्रोवर और किरण कुमार मेहमान बनकर आए थे। शो के दौरान तीनों खलनायकों ने फिल्मों से जुड़े अपने कई मजेदार किस्से साझा किए थे। द कपिल शर्मा शो दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। शो में कई स्टार्स अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए आते रहते हैं और उनसे कपिल कई मजाकिया सवाल कर लोगों का मनोरंजन करते हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पत्नी के सामने Sunny Deol को करना पड़ा था इंटीमेट सीन, निर्देशक भी देख रह गए थे दंग
2 VIDEO: सपना चौधरी पर पत्थर फेंकने लगे लोग, डांसर ने स्टेज से ही लगा दी क्लास
3 जब ट्रैफिक पुलिस से मजाक करना शाहरुख खान को पड़ गया भारी, हो गई थी पिटाई