ताज़ा खबर
 

Kapil Sharma Show में ‘सिद्धू’ ने अर्चना पूरन सिंह से कहा- ये औरत मेरी कुर्सी खा गई, बच्चा यादव बोला- आप हद से…

The Kapil Sharma Show: मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी काफी समय बाद बड़े परदे पर लौट रही हैं। परेश रावल के साथ वह हंगामा के सीक्वल 2 में नजर आने वाली हैं जिसके प्रोमोशन में वह व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में शिल्पा शेट्टी इस वीक द कपिल शर्मा शो में बतौर मेहमान शरीक होंगी।

इस बार शो पर सिद्धू के पंच से फूटेंगे हंसी के गुब्बारे।

द कपिल शर्मा शो  (The Kapil Sharma Show) पर सिद्धू के फैंस उनको अभी भी काफी मिस करते हैं। उनकी जगह जज बनीं अर्चना पूरन सिंह पर शो के दौरान कई बार कुर्सी हथियाने जैसे मजाक भी बनते रहे। अब एक बार फिर से अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) कपिल नहीं बल्कि ‘सिद्धू सिंह’ के निशाने पर आएंगी और सिद्धू अर्चना को घेरने का एक मौका भी नहीं छोड़ते हैं। लेकिन बच्चा यादव को ये रास नहीं आता है और सिद्धू से कह देते हैं आप लिमिट क्रॉस कर रहे हैं।

दरअसल मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी काफी समय बाद बड़े परदे पर लौट रही हैं। परेश रावल के साथ वह हंगामा के सीक्वल 2 में नजर आने वाली हैं जिसके प्रोमोशन में वह व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में शिल्पा शेट्टी इस वीक द कपिल शर्मा शो में बतौर मेहमान शरीक होंगी। इस दौरान शिल्पा के साथ फिल्म की पूरी कास्ट भी नजर आएंगी। इस दौरान कपिल सिद्धू के रूप में लौटते हैं जिसके प्रोमो में भी चैनल ने लिखा है -सिद्धू रिटर्न। अब जब शो पर कपिल सिद्धू बन लौटते हैं तो अर्चना की पूरी खिंचाई कर देते हैं।

कपिल शर्मा अर्चना पूरन सिंह पर निशाना साधते हुए शिल्पा शेट्टी से कहते हैं, “तुम अपने शो में छा गई, ये औरत मेरी कुर्सी खा गई।” इसके बाद बच्चा यादव ऐसी बात पर नाराज हो जाता है फिर सिद्धू बने कपिल से कहता है- आप हद से आगे जा रहे हैं। इस बात पर सिद्धू अपने ही अंदाज में जवाब देते हैं- “मैं तो हद क्या सरहद से भी आगे चला जाता हूं।” सिद्धू बने कपिल के इस बात पर शिल्पा शेट्टी ठहाके मारकर हंसती हैं। वहीं अर्चना सिंह भी इसका लुत्फ उठाती हैं।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Top 10 Indian Web Series: भारत की सबसे बेहतरीन web series जो आपको बिल्कुल मिस नहीं करनी चाहिए
2 ‘कोई फायर ब्रिगेड को बुलाओ’, रेड ड्रेस और लाल लिपस्टिक में Nia Sharma को देख बोल रहे हैं फैंस
3 एक्ट्रेस की आपबीती: वह मुझे घर छोड़ने आया और मेरे उपर टूट पड़ा, मेरे साथ रेप किया और…
ये पढ़ा क्या?
X